scorecardresearch
 

राजकोट: BMW ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर शख्स की मौत

गुजरात के राजकोट में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है. यहां 80 फीट रिंग रोड पर एक BMW कार और बाइक के बीच भीषण टक्कर हुई जिसमें मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई. 

बाइक सवार को टक्कर मारने वाली BMW कार बाइक सवार को टक्कर मारने वाली BMW कार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजकोट में भीषण सड़क हादसा
  • BMW ने बाइक सवार को मारी टक्कर
  • नशे में धुत था कार में सवार डॉक्टर

गुजरात के राजकोट में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है. यहां 80 फीट रिंग रोड पर एक BMW कार और बाइक के बीच भीषण टक्कर हुई जिसमें बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. 

दरअसल, BMW कार चालक पूरी तरह से नशे की हालत में था. BMW ड्राइवर इतने ज्यादा नशे में था कि उसे होश ही नहीं था कि उसकी कार की स्पीड काफी तेज है. एक्सीडेंट के बाद जब ड्राइवर पकड़ा गया तब भी वह होश में नहीं था. BMW कार चालक खुद राजकोट में एक डॉक्टर है, जो अपने दोस्त की पार्टी में गया था और देर रात अपने घर लौट रहा था.  

देखें आजतक LIVE TV

हादसे में जिस शख्स की मौत हुई है वह कोर्पोरेशन में रास्ते पर घूम रहे मवेशियों को पकड़ने का काम करता था, रात के वक्त वह ड्यूटी खत्म कर अपने घर वापस लौट रहा था, उसी वक्त शराब के नशे में धुत BMW कार चालक ने उसे टक्कर मार दी.

बता दें कि BMW कार चालक का नाम लक्कीराज अकवालिया है, फिलहाल पुलिस ने लक्कीराज को गिरफ्तार कर उसे मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया हैं. उस पर धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें