scorecardresearch
 

प्रयागराज: 12 साल के बच्चे की हत्या, सिर पर मिले गंभीर चोट के निशान

मऊआइमा थानाक्षेत्र के एक गांव में गुरुवार रात 12 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई. रात में अचानक बच्चे के गायब होने के बाद परिजन उसकी तलाश में जुटे थे. देर रात नाले में उसकी लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया और जांच कर रही है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मऊआइमा इलाके में 12 वर्षीय मासूम की हत्या
  • सिर पर वार करके की गई मासूम की हत्या
  • मासूम के सिर पर गंभीर चोट के निशान

प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र के कटभर परवेजपुर गांव में एक 12 साल के मासूम बच्चे की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्चे के सिर पर वार करके हत्या की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि  बीती रात उसके घर में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी और इस दौरान बच्चा अचानक गायब हो गया. रात भर बच्चे की तलाश की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका.  

स्थानीय लोगों ने सुबह के समय मासूम बच्चे का शव नाले के पास खून से लथपथ देखा. ऐसा लग रहा था कि किसी ने भारी वस्तु से उसके सिर पर हमला किया है. फिर इसकी सूचना परिजनों की दी गई और बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. 

12 साल के लड़के की हत्या 

मासूस की हत्या से इलाके में मातम का माहौल है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. परिजनों ने किसी पर कोई शक नहीं जताया है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है. बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 
 
देखें: आजतक LIVE TV

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसपी गंगापार धवल जायसवाल के मुताबिक पुलिस ने पूछताछ के लिए दो व्यक्तियों को बुलाया है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर देगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें