scorecardresearch
 

बागपत जेल की तस्वीरें वायरल, बेखौफ कैदी करा रहा फोटोशूट, चला रहा FB

कैदी का नाम आयुष तोमर है. वह सिरसली गांव का है. यह गांव बिनोली थाने के अंतर्गत आता है. वह बागपत जेल में साथियों के साथ बेखौफ होकर फोटोशूट करवाता दिख रहा है.

बागपत जेल में कैदी चला रहा फेसबुक बागपत जेल में कैदी चला रहा फेसबुक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बागपत जेल से सोशल मीडिया पर एक्टिव अपराधी
  • बागपत जेल में बेखौफ कैदी चला रहे FB

उत्तर प्रदेश के बागपत में कैदी खुलेआम सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं. इसका खुलासा सोशल मीडिया पर कैदियों की कुछ फोटोज (Photoshoot in Baghpat Jail) सामने आने के बाद हुआ है. पता चला है कि कैदी बिना किसी डर के बागपत जेल से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

जानकारी मिली है कि कैदी का नाम आयुष तोमर है. वह सिरसली गांव का है. यह गांव बिनोली थाने के अंतर्गत आता है. वह जेल में साथियों के साथ बेखौफ होकर फोटोशूट करवाता दिख रहा है. फेसबुक पर वह इन फोटोज को पोस्ट करता था. फोटोज कब क्लिक की गई हैं, यह फिलहाल साफ नहीं है.

बागपत जेल में कैदी चला रहा फेसबुक

जेल अधीक्षक से मांगी गई थी रिपोर्ट

जेल में बंद अपराधियों की फोटोज बाहर आने से अब जेल प्रसाशन में हलचल है. जेल अधीक्षक से रिपोर्ट भी मांगी गई थी. बागपत जेल की ये तस्वीरें अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट की थीं. इन तस्वीरों के साथ ट्वीट में डीजीपी और डीजी जेल को टैग किया गया था.

बागपत जेल में कैदी चला रहा फेसबुक

फोटोज बागपत जेल की हैं या नहीं इसको लेकर भी बातें चल रही हैं. अमिताभ ठाकुर के ट्वीट के बाद डीजी जेल के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया है कि ये तस्वीरें बागपत जेल की नहीं हैं. हालांकि, अमिताभ ठाकुर ने लिखा है कि जेल प्रशासन लीपा-पोती की कोशिश कर रहा है. अमिताभ ने अपनी लिखित शिकायत में बताया है कि आयुष जो कि हत्या, लूट और गैंगस्टर एक्ट का आरोपी है वह 2017 में जेल में बंद हुआ था और 2019 में छूट गया था, तो ये फोटोज उस वक्त की हो सकती हैं. उन्होंने इसमें जांच की मांग की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×