scorecardresearch
 

आर्केस्ट्रा बंद होने पर बारातियों की पिटाई, पुलिस की मौजूदगी में हुईं शादी की रस्में

बाराबंकी जिले में जैदपुर क्षेत्र के फतुल्लापुर गांव में आर्केस्ट्रा के लिए बारातियों और ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हुई. ग्रामीणों ने बारातियों को जमकर पीटा. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले को शांत कराया और शादी की रस्म अपनी मौजूदगी में करवाई.

X
ग्रामीणों ने बारातियों को पीटा (फोटो- आजतक) ग्रामीणों ने बारातियों को पीटा (फोटो- आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ग्रामीणों ने जमकर बारातियों को पीटा
  • आर्केस्ट्रा डांस के दौरान हुई मारपीट
  • पुलिस ने तीन लोगों को हिरास्त में लिया

बाराबंकी में शादी के कार्यक्रम दौरान आर्केस्ट्रा बंद होने से नाराज ग्रामीणों ने बारातियों को जमकर पीटा. इस मारपीट में कई बाराती घायल हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया फिर शादी की सभी रस्में हुईं. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.  

जैदपुर थाना क्षेत्र के फतुल्लापुर गांव में राजकुमार के बेटी की शादी थी. बारात कोठी थाना क्षेत्र के रामदीन पुरवा से राम प्रकाश के बेटे विनय कुमार की आई थी. बारात में महिला डांसर भी आई हुईं थी. जो बारात के साथ डांस कर रही थीं. बारात में महिला डांसर की आने की सूचना मिलते ही बड़ी तादात में गांव वाले इकट्ठा हो गए. जिसके कारण महिला डांसरों को दिक्क्त होने लगी और उन्होंने डांस करना बंद कर दिया. नशे में धुत्त कुछ गांव वालों ने हंगामा करते हुए फिर से डांस शुरू करने को कहा.  

इस पर बारातियों और गांव वालों के बीच बहस शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई. फिर गांव वालों के साथ लड़की पक्ष के लोगों ने भी बारातियों की जमकर पिटाई कर दी. अचानक हुई घटना से हड़कंप मच गया और शादी में शामिल लोग इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाने लगे. चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. इस बीच पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया और थाने लेकर चली गई. 

पुलिस का कहना है कि मौके पर पहुंची मामले को शांत कराया और शादी की रस्म को कराया. घायलों का सरकारी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें