scorecardresearch
 

नोएडा: लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में गार्ड्स की दबंगई, रेजिडेंट को पीटकर किया लहूलुहान

नोएडा के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलवोर्ड में सिक्योरिटी गार्डों की दबंगई सामने आई है. यहां गार्डों ने मेंटेनेंस व सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत करने पर गार्डों ने सोसायटी के एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की.

सिक्योरिटी गार्डों की दबंगई का वीडियो कैमरे में कैद हो गया. सिक्योरिटी गार्डों की दबंगई का वीडियो कैमरे में कैद हो गया.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीड़ित पर गार्ड ने लगाया थप्पड़ मारने का आरोप
  • मेंटेनेंस को लेकर हुआ विवाद
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नोएडा के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवार्ड में सिक्योरिटी गार्डों की दबंगई सामने आई है. यहां गार्डों ने मेंटेनेंस व सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत करने पर गार्डों ने सोसायटी के एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की. गार्डों की पिटाई से शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया.

मारपीट की इस घटना को वहां मौजूद सोसायटी के लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा है. घटना नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा कि शख्स पर एक गार्ड को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था जिसके बाद गार्डों ने उस शख्स की जमकर पिटाई कर दी. 

वायरल वीडियो में नजर आया कि सिक्योरिटी गार्ड्स सोसायटी के निवासी को पीट रहे हैं और गाली दे रहे हैं. दबंगों की पिटाई से शख्स घायल हो जाता है और उसके सिर से खून निकलता नजर आ रहा है. वीडियो में वह लोगों से घटना का वीडियो बनाने  और मीडिया और पुलिस को बुलाने की मांग कर रहा है.

सोसायटी के ही निवासी एक शख्स के मुताबिक एक गार्ड का कहना है कि जिस शख्स की पिटाई की गई है, उसने गार्ड से शाफ्ट की चाबी मांगी थी जिसके बाद गार्ड ने चाबी देने से इनकार कर दिया.उसने कहा कि उसके पास चाबी नहीं है और वह इसे यहां रहने वाले लोगों को नहीं दे सकता. गार्ड का आरोप है कि इसके बाद शख्स ने गाली देनी शुरू कर दी और उसे थप्पड़ भी मारा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×