scorecardresearch
 

नोएडाः हिंदुस्तान यूनिलीवर के नाम का बना रहे थे नकली प्रोडेक्ट, पुलिस की छापेमारी में खुलासा

नोएडा थाना सेक्टर-39 पुलिस को एक कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर यशपाल सिंह ने सूचना दी थी कि सेक्टर-81 मेट्रो स्टेशन के पास किसी मकान में हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी के नाम पर डुप्लीकेट प्रोडक्ट तैयार किया जा रहा है.

नोएडा पुलिस ने बरामद किया नकली माल नोएडा पुलिस ने बरामद किया नकली माल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नोएडा पुलिस ने सेक्टर-81 में की छापेमारी
  • छापेमारी के दौरान 2 आरोपी मौके से फरार
  • नकली माल से भरा ट्रक पुलिस ने जब्त किया

नोएडा पुलिस ने एक ऐसे कंपनी का भंडाफोड़ किया है जो ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली प्रोडक्ट बनाती थी. एक शिकायत मिलने पर जब नोएडा पुलिस ने मौके पर जाकर छापेमारी की तो वहां हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी के हूबहू कई नकली प्रोडक्ट मिले. फिलहाल पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनी के नाम पर बनाए गए नकली प्रोडक्ट बरामद किए हैं. वहीं, पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए मौके से 2 लोग फरार हो गए, जिनकी तलाश नोएडा पुलिस कर रही है.

नोएडा थाना सेक्टर-39 पुलिस को NUKLEEN RISK CONSULITING PVT LTD  के असिस्टेंट मैनेजर यशपाल सिंह ने सूचना दी थी कि सेक्टर-81 मेट्रो स्टेशन के पास किसी मकान में हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी के नाम पर डुप्लीकेट प्रोडक्ट तैयार किया जा रहा है.

शिकायत के बाद पुलिस ने नोएडा के सेक्टर-81 में छापेमारी की तो वहां एक ट्रक सामान से भरा हुआ पाया. ट्रक की तलाशी ली गई तो भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली प्रोडक्ट बरामद किए गए. इस बीच छापेमारी के दौरान अंकुर और सन्नी नाम के शख्स मौके से फरार हो गए. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें