scorecardresearch
 

दिल्ली: घर के बाहर पेशाब करने पर टोका तो चाकू गोद कर दिया मर्डर

दिल्ली के टैगोर गार्डन इलाके में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि घर के बाहर पेशाब करने को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है.

चाकू से वार कर युवक को उतारा मौत के घाट (फाइल- फोटो) चाकू से वार कर युवक को उतारा मौत के घाट (फाइल- फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पेशाब करने को लेकर हुआ विवाद
  • युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी
  • पुलिस ने एक आरोपी को किया अरेस्ट

राजधानी में लोगों का गुस्सा इतना खतरनाक होता जा रहा है कि महज छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो जाते हैं.  टैगोर गार्डन सी ब्लॉक में रहने वाले निखिल नाम के युवक का कुछ दिन पहले इलाके के ही एक युवक से घर के बाहर पेशाब करने की बात पर झगड़ा हुआ था और इस पर उस लड़के ने सरेआम निखिल को जान से मारने की धमकी दी थी.

पेशाब करने को लेकर हुआ विवाद, फिर हुआ मर्डर  

बुधवार सुबह निखिल और उसका दोस्त हेमंत जो डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था. सुबह तड़के 4:30 बजे ड्यूटी से लौटकर इलाके की एक दुकान पर चाय पी रहे थे. तभी आरोपी अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और निखिल इन्हें देखकर भाग गया. लेकिन उसके दोस्त हेमंत को आरोपियों ने पकड़ लिया. हेमंत ने भी मौके से भागने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और चाकू के कई वार कर मौत के घाट उतार दिया.  

चाकू से कई वार कर किया मर्डर 

इस घटना के बाद मृतक हेमंत के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों और पड़ोसियों का कहना है कि हेमंत कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वो बेहद शरीफ लड़का था और जिस लड़के ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया वो आवारा किस्म का है और उसका झगड़ा निखिल से कुछ दिन पहले हुआ था.  बताया जा रहा है कि टैगोर गार्डन सी ब्लॉक इलाके में ही कुछ दिन पहले एक फंक्शन हो रहा था उसी दौरान आरोपी लड़का निखिल के घर के पास टॉयलेट कर रहा था तब निखिल और उसके कुछ साथियों ने जो उस फंक्शन में शामिल थे ने उसे टोका. उन्होंनेन पहले आरोपी को ऐसा करने से मना किया था और बाद में उसकी पिटाई भी कर दी थी.

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार  

पिटाई के बाद आरोपी लड़के ने निखिल को मारने की बात कही थी. लेकिन बुधवार को निखिल के साथ उसका दोस्त हेमंत भी था और जैसे ही आरोपी लड़का अपने साथियों के साथ पहुंचा लेकिन निखिल तो भागने में कामयाब रहा. पर उन्होंने हेमंत की हत्या कर दी. इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है जबकि बाकी आरोपी अभी भी फरार है. 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें