scorecardresearch
 

मुंबई पुलिस की ड्रग्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 3 लोग गिरफ्तार; 16 करोड़ का माल जब्त

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि अनटॉप हिल इलाके में 3 लोग ड्रग्स बेचने के लिए आने वाले हैं. जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने एक्शन लिया और ड्रग्स पेडलर्स को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पेडलर्स के पास से 16 किलो से ज्यादा ड्रग्स बरामद
  • अनटॉप हिल इलाके में ड्रग्स बेचने आए थे पेडलर्स

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच (Mumbai Police Crime Brach) ने ड्रग्स मामले में बड़ी कार्रवाई की है. गुरुवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने 3 ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार किया है. इस दौरान टीम को 16 किलो 100 ग्राम ड्रग्स हाथ लगी है. बाजार में इस ड्रग्स की कीमत लगभग 16 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

दरअसल, मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि अनटॉप हिल इलाके में 3 लोग ड्रग्स बेचने के लिए आने वाले हैं. जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने एक्शन लिया और ड्रग्स पेडलर्स को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. तीनों ही आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस को शक है कि इस गैंग को चलाने के पीछे कोई बड़ा हाथ हो सकता है.

पिछले कुछ दिनों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई क्राइम ब्रांच और अन्य संस्थाओं की ओर से मुंबई में ड्रग्स के खिलाफ एक मुहिम सी शुरू की गई है. इसके सेवन, लेन-देन और बिक्री करने वालों पर बारीकी से नजरें रखी जा रही है. पिछले दिनों क्राइम ब्रांच और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB)  ने मुंबई और इसके आसपास के इलाकों में कई ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×