scorecardresearch
 

बिहार: किताब खरीदने जा रही नाबालिग छात्रा का अपहरण, फिर गैंगरेप

बिहार के मुंगेर में एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पंचायत के चक्कर में चार दिनों तक पुलिस को इस मामले की जानकारी नहीं हुई. पंचायत में फैसला जब नहीं हुआ तो सोमवार को पीड़ित के परिजन ने पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज कराया.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तीन दिन तक पंचायत में नहीं हुआ फैसला तब दर्ज कराया केस
  • पुलिस ने कहा, एक आरोपी को कर लिया है गिरफ्तार

बिहार के मुंगेर में एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पंचायत के चक्कर में चार दिनों तक पुलिस को इस मामले की जानकारी नहीं हुई. पंचायत में फैसला जब नहीं हुआ तो सोमवार को पीड़ित के परिजन ने पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो पुलिस की पहुंच से बाहर हैं. घटना के बाद पूरे मुंगेर जिले के लोगों में आक्रोश है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.

क्या है पूरा मामला?

घटना 23 दिसंबर की शाम की बताई जा रही है. पीड़ित नाबालिग की ओर से तारापुर थाना में मामला दर्ज कराया गया है. प्रथामिकी के मुताबिक, पीड़ित की उम्र 16 साल बताई जा रही है. घटना वाले दिन पीड़ित किताब खरीदने के लिए तारापुर बस स्टैंड जा रही थी. इस दौरान जैसे ही वह बैंक से आगे बढ़ी, आरोपी अपने दो साथियों के साथ उसके सामने आ गया. पीड़ित ने जब विरोध किया, तो उसने पिस्तौल निकाल लिया.

आरोपी पीड़ित छात्रा को पिस्तौल दिखाकर अगवा कर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया. किसी को घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता के अनुसार, तीन आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद पीड़ित को अंधेरे स्थान पर छोड़कर आरोपी भाग गए.

पीड़िता ने दी परिजनों को घटना की जानकारी

पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजन को दी. उसके बाद स्थानीय लोगों ने पंचायत कर आरोपियों को सजा दिलाने का भरोसा परिजन को दिलाया. पंचायत ने घटना के तीन दिन बीतने के बाद भी कुछ नहीं किया. उसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया. मामले में डीएसपी पंकज कुमार ने कहा कि गैंगरेप की शिकायत के बाद पुलिस ने विशेष टीम बनाकर कार्रवाई शुरू की है. पहले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें