scorecardresearch
 

बिहार: Flipkart के डिलीवरी बॉय से लूटपाट, बचाने आए युवक को बदमाशों ने मारी गोली

Bihar crime news: पिस्टल के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित को बचाने जब एक युवक आया तो उस पर भी बदमाशों ने हमला बोल दिया.

X
बदमाशों से छीना झपटी के दौरान एक पिस्टल घटना स्थल पर गिरी. बदमाशों से छीना झपटी के दौरान एक पिस्टल घटना स्थल पर गिरी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छीना झपटी में बदमाशों की पिस्टल गिरी
  • पीड़ित को बचाने पहुंचा युवक भी घायल

बिहार के छपरा जिले में फ्लिपकार्ट (Flipkart) के डिलीवरी बॉय से सोमवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की  घटना को अंजाम दिया. इस दौरान पीड़ित को बचाने आए युवक को लुटेरे गोली मारकर फरार हो गए.

इस वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल छीना झपटी के दौरान मौके पर ही गिर गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया है.

यह वारदात मशरक थाना इलाके के सिकटी भिखम मौनिया बाबा के पास की है. सोमवार सुबह गोढना गांव से युवक कुरियर कंपनी मशरक में सामान लेने बाइक से आ रहा था. इसी दौरान  मौनिया बाबा के नजदीक पिस्टल से लैस बाइक सवार तीन बदमाशों ने युवक से उसकी बाइक, 30 हजार के करीब नगदी, कुरियर का सामान और दो मोबाइल छीन लिए.

उसी समय शौच करने गया एक युवक डिलीवरी बॉय के चिल्लाने की आवाज सुनकर बचाने गया, उसी दरम्यान अपराधियों ने गोली मार दी और फरार हो गए. वहीं, छीना झपटी के दौरान अपराधियों की एक पिस्टल घटनास्थल पर ही गिर गई. 

घायल युवक भिखम गांव निवासी ब्रहादेव राय का 28 वर्षीय पुत्र चंदन राय है. कुरियर कंपनी का डिलीवरी बॉय गोढना गांव निवासी मोख्तार पंडित का 25 वर्षीय पुत्र हेमंत कुमार पंडित है.

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से बरामद पिस्टल को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. SDPO मढ़ौरा इंद्रजीत बैठा ने भी इस वारदात के आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी हैं. 

वहीं, शनिवार को बेगूसराय से नकली पिस्तौल से लूट की घटना सामने आई थी. जहां पर दो छात्रों ने फ्लिपकार्ट से लाइटरनुमा पिस्तौल मंगाई फिर उससे लूटपाट की वारदात को अंजाम देने लगे. आरोपियों ने नकली पिस्तौल दिखाकर 10 जनवरी को लाखों थाना क्षेत्र के इनयार और पंसला ढाला के बीच राहगीरों को लूटना शुरू कर दिया था.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें