scorecardresearch
 

कर्नाटक: बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव की बेरहमी से हत्या, धारदार हथियार से बदमाशों ने किए कई वार

BJP Yuva Morcha Secretary Murder: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की बेल्लारे क्षेत्र में एक पोल्ट्री की दुकान है. वह मंगलवार रात को उसे बंद कर घर लौट रहे थे तभी उनकी हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

X
दुकान से लौटते समय हुई बीजेपी युवा नेता की हत्या (फाइल फोटो)
दुकान से लौटते समय हुई बीजेपी युवा नेता की हत्या (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे इलाके में हुई वारदात
  • दुकान से लौटते वक्त बदमाशों ने किया हमला

BJP Yuva Morcha Secretary Murder: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई. प्रवीण बेल्लारे क्षेत्र के पास एक पोल्ट्री की दुकान चलाते थे.

दिनभर काम करने के बाद प्रवीण दुकान बंद कर जब घर लौट रहे थे तभी रात करीब 9 बजे बाइक सवार बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया है. गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण प्रवीण ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने शुरू की जांच, करीबी लोगों से कर रही पूछताछ

वहीं दक्षिण कन्नड़ के एसपी सोनवणे ऋषिकेश ने बताया कि इस मामले में पड़ताल शुरू कर दी है. वारदात की जगह पर अगर कोई सीसीटीवी कैमरा है, तो उसकी फुटेज की मदद से हमलावरों की खोज की जाएगी. इसके अलावा पुलिस ने युवा नेता के करीबियों से भी पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि हत्या की वजह अभी पता नहीं चल पाई है. वहीं बीजेपी कर्नाटक अध्यक्ष नलीन कुमार कतील आज सुबह युवा नेता का शव देखने अस्पताल जाएंगे.

सीएम बोम्मई ने जताया दुख

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बीजेपी युवा नेता की हत्या पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा,'दक्षिण कन्नड़ जिले से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बर्बर हत्या निंदनीय है. इस तरह का जघन्य अपराध करने वालों को जल्द ही अरेस्ट किया जाएगा और कानून के तहत सजा दी जाएगी. प्रवीण की आत्मा को शांति मिले. ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे.

सीएम बसवराज बोम्मई ने हत्या की निंदा की

हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे कार्यकर्ता

बीजेपी युवा मोर्चा के नेता की हत्या के बाद कार्यकर्ताओं में भारी रोष है. वे प्रवीण नेट्टारू की हत्या के विरोध में रात में ही सड़कों पर बैठ गए हैं. इस दौरान उन्होंने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी कर न्याय की मांग की.  

जून में भी बीजेपी नेता की चाकू मारकर हुई थी हत्या

कर्नाटक में 23 जून को बीजेपी नेता मोहम्मद अनवर की रात करीब साढ़े नौ बजे गौरी कलुवे इलाके में बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. मोहम्मद अनवर चिकमंगलुर के अर्बन यूनिट के बीजेपी महासचिव के पद पर थे.

वहीं बीजेपी के स्थानीय नेताओं ने अनवर की हत्या को साजिश करार दिया था. बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे ने हत्या के पीछे स्थानीय कट्टरपंथियों का हाथ होने का आरोप लगाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें