scorecardresearch
 

गुरुग्राम की भोंडसी जेल में गैंगवार, खूनी संघर्ष में 3 घायल, पीजीआई रेफर

भोंडसी जेल की बैरक नंबर 4 ए में विचाराधीन कैदी अशोक राठी गैंग के सदस्य दीपक, धीरज और बैरक नंबर 4 में कौशल गैंग के विचाराधीन कैदी राजीव उर्फ राजू और उसके साथियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अशोक राठी और कौशल गैंग के गुर्गों में खूनी संघर्ष
  • दोनों गैंग में काफी समय से चल रही है वर्चस्व की लड़ाई

हरियाणा के गुरुग्राम की भोंडसी जेल में वर्चस्व की लड़ाई में गैंगवार का मामला सामने आया है. यहां दो गैंगस्टर के बीच छिड़े खूनी संघर्ष में तीन घायल हो गए हैं. घायलों को गंभीर चोट आई है. ये गैंगवार जेल में बंद गैंगस्टर अशोक राठी और गैंगस्टर कौशल गैंग के गुर्गों के बीच हुआ है.

गैंगवार में दोनों तरफ से हमला किया गया. इसमें तीन बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल बदमाशों को उपचार के लिए पहले सिविल अस्पताल ले जाया गया. सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल बदमाशों की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

रोहतक पीजीआई में घायलों का उपचार चल रहा है. जानकारी के मुताबिक भोंडसी जेल की बैरक नंबर 4 ए में विचाराधीन कैदी अशोक राठी गैंग के सदस्य दीपक, धीरज और बैरक नंबर 4 में कौशल गैंग के विचाराधीन कैदी राजीव उर्फ राजू और उसके साथियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि बात खूनी संघर्ष तक पहुंच गई.

इस गैंगवार में गैंगस्टर अशोक राठी गैंग के गुर्गों को गंभीर चोट आई है. बता दें कि भोंडसी जेल में वर्चस्व की लड़ाई में काफी समय से खूनी खेल जारी है. यहां दोनों गैंग अपना-अपना वर्चस्व चाहते हैं, लिहाजा इनमें टकराव की स्थिति बनी रहती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें