scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडाः 500 रुपये के नोट पर हुआ विवाद, साले ने जीजा का कर दिया कत्ल

आरिफ ने 500 रुपये के नोट नहीं मिलने पर अपनी पत्नी से पूछताछ की, लेकिन इसी बात पर उसकी पत्नी ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया. बाद में पत्नी ने अपने मायके वालों को फोन करके बुला लिया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जारचा में रहने वाले व्यक्ति की पत्नी से खोया था 500 रुपये का नोट
  • नोट को लेकर पूछताछ करने पर पत्नी ने अपने भाई को बुला लिया
  • भाई ने अपने साथियों के साथ पहुंचकर पीट-पीटकर किया था अधमरा

ग्रेटर नोएडा में महज 500 रुपये को लेकर पत्नी से पूछताछ करने पर विवाद इस कदर बढ़ गया कि उससे ससुराल के लोग वहां पहुंच गए और जमकर पिटाई कर दी. पत्नी के भाई ने अपने साथियों के साथ पहुंचकर जीजा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई.

कोतवाली जारचा क्षेत्र के रहने वाले आरिफ की आठ वर्ष पूर्व छोलस गांव की रहने वाली एमन के साथ शादी हुई थी. आरिफ राजमिस्त्री का काम करता था. 18 सितंबर को आरिफ से 500 रुपये का नोट कहीं खो गया. आरिफ ने 500 रुपये के नोट नहीं मिलने पर अपनी पत्नी से पूछताछ की, लेकिन इसी बात पर उसकी पत्नी ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया.

दोनों में विवाद इस कदर बढ़ गया कि गुस्से में आरिफ की पत्नी ने अपने मायके वालों को फोन करके बुला लिया. आरिफ का साला नदीम अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पर पहुंचा तथा उसने इस इल्ज़ाम को लेकर अपने जीजा आरिफ की जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई के बाद आरिफ की हालत अचानक खराब होती गई उसे दिल्ली के जीबी पंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. 

इसे भी क्लिक करें --- महंत बलवीर गिरि बोले- 'गुरु जी की ही है सुसाइड नोट में Handwriting'

कत्ल के इस सनसनीखेज मामले में आरिफ के परिजनों ने मृतक के साले नदीम सहित कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. गंभीर रूप से घायल आरिफ को उपचार के लिए दिल्ली के जीबी पंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां पर उपचार के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वारदात की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें