scorecardresearch
 

दुबई से सुपारी, कर्नाटक में पत्नी की हत्या... मर्डर का ये है 'गोरखपुर कनेक्शन'

एक शख्स ने दुबई से अपनी पत्नी की हत्या की सुपारी दी. उसको शक था कि पत्नी का चाल चलन ठीक नहीं है. उसने दुबई से ऑनलाइन सुपारी दी और फिर भारत में पत्नी की हत्या कर दी गई

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति ने दुबई से दी थी सुपारी
  • कर्नाटक में हुई थी पत्नी की हत्या

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक चौंकाने वाला सामने आया है. एक शख्स ने दुबई से अपनी पत्नी की हत्या की सुपारी दी. उसको शक था कि पत्नी का चाल चलन ठीक नहीं है. उसने दुबई से ऑनलाइन सुपारी दी और फिर भारत में पत्नी की हत्या कर दी गई. खास बात है कि हत्यारा गोरखपुर का रहने वाला है और उसने हत्या कर्नाटक में की.

बीते दिनों कर्नाटक पुलिस ने गोरखपुर से स्वामीनाथ को गिरफ्तार किया. उसने कर्नाटक में एक महिला की हत्या की है. उससे पहले कर्नाटक पुलिस ने उसके आपराधिक इतिहास की जानकारी ली तो पता चला कि स्वामीनाथ का कोई भी आपराधिक इतिहास नहीं है. ब्लाइंड मर्डर के इस केस को कर्नाटक पुलिस ने सुलझा लिया है.

गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि स्वामीनाथ दुबई में पेंट पॉलिश का काम करता था, जहां उसकी दोस्ती उस व्यक्ति से हो गई, जिसने यह सुपारी स्वामीनाथ को दी थी. दुबई में बैठे शख्स ने ऑनलाइन अपनी पत्नी की सुपारी दी और स्वामीनाथ के अकाउंट में 5 लाख रुपये भी भेज दिए.

एसएसपी के मुताबिक, स्वामीनाथ अपने मुंबई के एक मित्र के साथ कर्नाटक पहुंचा और पार्सल वाला बनकर महिला के घर के अंदर पहुंचा, जहां उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शरीर पर मौजूद सारे जेवरात को भी उतार लिया, उसके बाद उसने दरवाजे को बाहर से लॉक कर दिया.

कर्नाटक पुलिस ने इस हत्या की छानबीन शुरू की तब उसके पति का अकाउंट डिटेल्स निकाला तो यह पूरा मामला खुलकर सामने आया. फिलहाल हत्या करने वाले स्वामीनाथ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब दुबई में बैठे शख्स पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है. उसे भी जल्द गिरफ्तार करने की तैयारी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें