scorecardresearch
 

गाजियाबाद: लोनी में दिनदहाड़े मर्डर, लापरवाही बरतने पर दारोगा और हेड कांस्टेबल निलंबित

गाजियाबाद में लापरवाही बरतने के लिए हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. दरअसल, लोनी थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में जांच में लापरवाही के कारण उन्हें निलंबित किया गया है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लोनी मर्डर केस में लापरवाही बरतने पर एक्शन
  • दारोगा और हेड कांस्टेबल को किया निलंबित

गाजियाबाद में दिनदहाड़े बीच सड़क युवक की हत्या कर फरार हुए आरोपियों पर कार्रवाई करने में नाकाम रहे लोनी थाना क्षेत्र के चौकी प्रभारी और हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. लोनी के चौकी प्रभारी शशिपाल भारद्वाज, अंकित कुमार और हेड कांस्टेबल धीरज चतुर्वेदी पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए गए हैं.

गौरतलब है कि आरोपों की गंभीरता के आधार पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्कालीन चौकी प्रभारी शशिपाल भारद्वाज, अंकित कुमार व हेड कांस्टेबल धीरज चतुर्वेदी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही इन सभी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं.

देखें आजतक LIVE TV

दरअसल, लोनी जिले में बैखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े जघन्य घटना को सड़क पर अंजाम दिया था. बदमाशों ने एक शख्स को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला था. वहां मौजूद लोगों ने बदमाशों को रोकने की कोशिश भी नहीं की. पुलिस का कहना है कि आरोपी का नाम गोविंद है. गोविंद ने अपने साथी के साथ मिलकर अजय नाम के शख्य पर जानलेवा हमला कर दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना को अंजाम देकर आरोपी तुरंत ही घटनास्थल से फरार हो गए. इस घटना के बाद से गाजियाबाद पुलिस पर सवाल खड़े हो गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें