scorecardresearch
 

दिल्ली: मामूली विवाद में पति ने की पत्नी की गला रेतकर हत्या, कहा- चोर ने किया मर्डर

आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां बीती रात एक युवक ने आपसी झगड़े के चलते अपनी 25 वर्षीय पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी.

मामूली विवाद में पति ने की पत्नी की गला रेतकर हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो) मामूली विवाद में पति ने की पत्नी की गला रेतकर हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • पति कर रहा था पुलिस को गुमराह करने की कोशिश

आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां बीती रात एक युवक ने आपसी झगड़े के चलते अपनी 25 वर्षीय पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी. बाद में, खुद ही शोर मचाकर घर में चोर घुसने और पत्नी की हत्या करने की बात घरवालों को बताई. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. 

वहीं, आरोपी पति ने पहले पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद मामला साफ हो गया. फिलहाल आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला का नाम प्रियंका था और आरोपी युवक का नाम विकास है. विकास ड्राइवर का काम करता है. पुलिस ने बताया कि यह दोनों पति-पत्नी अपने परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ रनहोला के गांधी चौक इलाके में रहते थे और इन दोनों का एक 3 महीने का बच्चा भी है. 

घरवालों के मुताबिक, रात में अचानक विकास शोर मचाने लगा और उसने बताया कि घर में घुसे किसी चोर ने उसकी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी है. ऐसे में विकास की मां ने घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे अपने बड़े बेटे और बहू को बुलाया. जहां परिवार ने खून में लथपथ प्रियंका को संभाला लेकिन कुछ ही मिनटों में प्रियंका ने दम तोड़ दिया जिसके बाद परिवार ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेजा और परिवार समेत विकास से पूछताछ करने लगी. जहां पहले विकास ने पुलिस को भी गुमराह करने के लिए मनगढ़ंत कहानी सुनाई. सख्ती से पूछने के बाद में विकास ने सारी सच्चाई पुलिस के सामने बयां कर दी.

हालांकि, आरोपी विकास का परिवार अभी भी विकास की बताई गई मनगढ़ंत कहानी को ही सच मानकर वही बयान दे रहा है. फिलहाल रनहोला थाना पुलिस ने आरोपी पति विकास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें