scorecardresearch
 

दिल्लीः AAP विधायक अब्दुल रहमान के खिलाफ FIR दर्ज, छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप

आम आदमी पार्टी के विधायक अब्दुल रहमान के खिलाफ जाफराबाद थाने में रविवार की रात एफआईआर दर्ज की गई. एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. महिला ने आरोप लगाया है कि विधायक अब्दुल रहमान ने उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की.

अब्दुल रहमान सीलमपुर विधानसभा से आप विधायक हैं अब्दुल रहमान सीलमपुर विधानसभा से आप विधायक हैं
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उपचुनाव में महिला से हुई थी MLA की बहस
  • महिला की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक अब्दुल रहमान पर एक महिला ने छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है. महिला ने AAP विधायक के खिलाफ जाफराबाद थाने में तहरीर दी थी. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के विधायक अब्दुल रहमान के खिलाफ जाफराबाद थाने में रविवार की रात एफआईआर दर्ज की गई. महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. महिला ने आरोप लगाया है कि विधायक अब्दुल रहमान ने उनके साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर मारपीट भी की. 

पुलिस के मुताबिक, AAP विधायक अब्दुल रहमान रविवार को जाफराबाद इलाके में नगर निगम के उपचुनाव के दौरान मौजूद थे. तभी उनकी एक महिला के साथ कोई बहस हुई थी. उसी महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी. फिलहाल, पुलिस महिला के आरोपों की जांच में जुटी है. अब्दुल रहमान दिल्ली की सीलमपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें