scorecardresearch
 

नोएडा: सब्जी बेचकर परिवार पालता था 8वीं का छात्र, जरा सी टक्कर पर बाइकसवारों ने डंडे से पीटा, हुई मौत

नोएडा में एक 15 साल के छात्र की लाठी, डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक और डंडा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.   

X
(Representative image)
(Representative image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 15 साल के छात्र की पीट-पीट कर हत्या
  • सब्जी बेचकर परिवार पालता था लड़का
  • हत्या में शामिल आरोपी किए गए अरेस्ट

नोएडा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक मामूली सी बात पर नाबालिग लड़के को डंडे से पीटकर इस कदर घायल कर दिया गया कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक और डंडा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.   

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया कि फेज-2 थाना क्षेत्र स्थित नया गांव निवासी 15 वर्षीय छात्र रोहित कुमार शुक्रवार की देर शाम अपने भाई के साथ अपनी सब्जी की ठेली लेकर जा रहा था. इसी दौरान दो युवकों की बाइक ठेली से टकरा गई थी. इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ और मारपीट हो गई. 

15 साल के लड़के को डंडे से पीटा हुई मौत 

आरोप है कि इस दौरान बाइक सवार युवकों ने रोहित के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट कर दी थी. गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया था. जहां पर रविवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई

देखें: आजतक LIVE TV

बच्चे की मौत से परिवार में मातम का माहौल है. बच्चे के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. पीड़ित परिवार शव के अंतिम संस्कार के लिए अलीगढ़ ले गए हैं. इस हत्या में शामिल राघव और आशीष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें