scorecardresearch
 

दिल्ली: आईफोन टूटा तो दोस्त ने किया टॉर्चर! लड़के ने चौथी मंजिल से लगा दी छलांग

इसके बाद हनी ने मोबाइल फोन की मरम्मत के लिए पैसे मांगे. जिसके बाद पीड़ित के पिता ने फोन को रिपेयर करवाने का वादा किया था. वहीं पीड़ित ने कहा कि आज हनी ने कथित तौर पर 62000 रुपये हर्जाने के रूप में मांगे.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छत से कूदकर सुसाइड की कोशिश
  • आईफोन टूटने के कारण किया प्रताड़ित
  • घर में नौकर की तरह काम करने को कहा

देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़के ने आईफोन टूटने के कारण अपमानित और प्रताड़ित होने के बाद चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. जिसके बाद लड़के को घायल हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

दरअसल, पुलिस को पीसीआर कॉल के जरिए सूचना मिली की एक लड़का छत से कूद गया है. पुलिस ने जांच में पाया कि चिराग दिल्ली का रहने वाला एक 16 साल का लड़का छत से कूद गया. जिसे काफी चोटें आई थीं. बाद में लड़के को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पूछताछ में लड़के ने बताया कि कल शाम लगभग 7 बजे वह अपने दोस्त के साथ साइकिल पर अपने पिता की दुकान पर जा रहा था. असंतुलन के कारण उसकी साइकिल दोस्त हनी के साथ टकरा गई. इस दौरान हनी का मोबाइल फोन (आईफोन) नीचे गिर गया और टूट गया.

पैसे मांगे

इसके बाद हनी ने मोबाइल फोन की मरम्मत के लिए पैसे मांगे. जिसके बाद पीड़ित के पिता ने फोन को रिपेयर करवाने का वादा किया था. वहीं पीड़ित ने कहा कि आज हनी ने कथित तौर पर 62000 रुपये हर्जाने के रूप में मांगे और इसके लिए उसने गलत तरीके से कैद कर लिया. इस दौरान पीड़ित को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया.

पीड़ित को उसके घर पर नौकर के रूप में काम करने के लिए कहा गया. इसके बाद पीड़ित खाना लेने के बहाने उसके घर गया. उसे अपने पिता के अपमान और हनी के हाथों अपनी यातना के लिए बुरा लगा और पीड़ित ने आत्महत्या करने के लिए चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. फिलहाल पीड़ित का सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें