scorecardresearch
 

हरियाणा: लड़की से छेड़छाड़ फिर बदमाशों ने डेयरी पर किया लाठी-डंडों से हमला, CCTV में तस्वीरें

भिवानी में दिन दहाड़े 10 से 12 लठेतों ने पुलिस की मौजूदगी में एक दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और आराम से निकल गए. इस घटना के बाद से इलाके दुकानदारों में डर का माहौल पैदा हो गया है. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

बदमाशों ने दुकान में की तोड़फोड़ बदमाशों ने दुकान में की तोड़फोड़
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बदमाशों ने लड़की के साथ की छेड़छाड़
  • पुलिस की मौजूदगी में दुकान में की तोड़फोड़
  • वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी में हुई कैद

हरियाणा के भिवानी में एक बार फिर बदमाशों ने उत्पात मचाया है. दिन दहाड़े 10 से 12 लठेतों ने पुलिस की मौजूदगी में एक दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और आराम से निकल गए. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस घटना के बाद से इलाके दुकानदारों में डर का माहौल पैदा हो गया है. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

बदमाशों ने दिन दहाड़े दुकान में की तोड़फोड़  

यह मामला भीवानी के महम गेट के पास रखेजा डेयरी का है. दर्जनभर लठेतों ने एकजुट होकर दिनदहाड़े डेयरी के जमकर तोड़फोड़ की और दहशत का माहौल पैदा कर दिया. सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि सबकुछ पुलिस की मौजूदगी में होता रहा. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना की जानकारी फोन कर पुलिस को दी. 

पुलिस के सामने बदमाशों ने की तोड़फोड़ 

इस घटना की शुरूआत रात के समय हुई जब कुछ बदमाशों ने रखेजा डायरी पर पहले रोटी मांगी. रोटी देने में थोड़ी देर होने पर बदमाशों ने दुकान में खड़ी एक लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने दुकान के मालिक रमेश और उनके बेटे हिमांशु पर हमला कर दिया. फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. 

दुकान के मालिक पर बदमाशों ने किया हमला 

इतना ही नहीं सुबह के समय जब दुकान खोली तो 20 से 25 लड़के आए और दुकान पर हमाला कर दिया. मौके पर मौजूद पुलिस खड़े खड़े सारा तमाशा देखती रही. हमलावर दुकान मालिक को जान से मार देने की धमकी देते हुए चले  गए. वहीं मौके पर आए  जांच अधिकारी विजय कुमार ने कहा कि पीड़ित डेयरी संचालक के बयान और सीसीटीवी के आधार पर जांच की जाएगी और आरोपी किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. 

(इनपुट- जगबीर)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें