scorecardresearch
 

हैदराबाद में एक और नाबालिग लड़की से रेप! बिस्तर पर टेबलेट मिलीं तब चला घरवालों को पता

पीड़ित लड़की के परिजन का कहना है कि नाबालिग बेटी को प्यार के नाम पर फुसलाया गया और यौन उत्पीड़न किया गया. इस मामले में हैदराबाद की कंचनबाग पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2), 366 IPC 3, 4 POCSO Act 2012 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

X
पीड़ित नाबालिग लड़की के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई.
पीड़ित नाबालिग लड़की के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

हैदराबाद में एक और नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. ये घटना कंचन बाग थाने इलाके की है. आरोपी 28 साल का है. उसने 9 महीने पहले नाबालिग लड़की से दोस्ती की, फिर बहला-फुसलाकर संबंध बनाए. उसके बाद परेशान कर रहा था. लड़की के घरवालों को जब पता चला तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

पीड़िता की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उन्होंने बताया कि 9 सितंबर जब वह अपनी बड़ी बेटी के कपड़े ठीक कर रही थी तो उसे अपनी बेटी (पीड़ित लड़की) कपड़ों में आई-पिल की टेबलेट (i-pill tablets) मिलीं. जब उसने अपनी बेटी से गोलियों के बारे में पूछा तो उसने ठीक से जवाब नहीं दिया. 

3 महीने पहले घर ले गया और रेप किया

फिर उन्होंने बेटी को समझाया और भरोसे में लिया तो उसने (पीड़ित लड़की) बताया कि वह पिछले 9 महीने से दीपकुमार उर्फ वरुण (28 साल) नाम के एक लड़के को जानती है. दीपकुमार संतोषनगर के वड्डेरबस्ती का रहने वाला है. लड़की ने बताया कि पहले दोनों में दोस्ती हुई, फिर एक-दूसरे से प्यार करने लगे. करीब 3 महीने पहले दीपकुमार उर्फ वरुण बेटी को संतोषनगर के वड्डेरबस्ती स्थित अपने घर ले गया और वहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में भी FIR

घटना के बारे में उसने अपने पति और परिवार के अन्य सदस्यों से इस मामले में बातचीत की. उसके बाद 13 सितंबर को थाने पहुंचे और प्यार के नाम पर नाबालिग बेटी का यौन उत्पीड़न करने वाले आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में कंचनबाग पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2), 366 IPC 3, 4 POCSO Act 2012 के तहत केस दर्ज कर लिया.

दबीरपुरा: लॉज में दो दिन तक नाबालिग से गैंगरेप

इससे पहले हैदराबाद के दबीरपुर इलाके में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने दबीरपुरा के शा कॉलोनी में रहने दो आरोपियों रवीश आलम पुत्र सैयद अजीज (20 वर्ष), सैयद नैमथ पुत्र अहमद (26 वर्ष) के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोप है कि ओयो रूम ( Oyo Room) में नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर दोनों युवकों ने दुष्कर्म किया. लड़की की उम्र 17 साल है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि नाबालिग लड़की और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे. ये एक ही इलाके में रहने वाले हैं.

दोनों आरोपी गिरफ्तार

आरोपी नाबालिग लड़की को फुसलाकर ओयो के जरिए रूम बुक करके लॉज में ले गए. वहां उन्होंने कथित तौर पर लड़की को नशीला पदार्थ दे दिया. यहां ओयो लॉज में दो दिन तक बलात्कार किया. घटना 13 सिंतबर की है. दबीरपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें