scorecardresearch
 

12वीं के स्टूडेंट की चाकू मारकर हत्या, Love अफेयर के चलते हुआ था चार युवकों से झगड़ा

Delhi News: पूर्वी दिल्ली के ज्वाला नगर शमशान घाट के पास युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने इस मामले में अब तक एक नाबालिग को पकड़ा है और अन्य आरोपियों की तलाश है.

X
पूर्वी दिल्ली ज्वाला नगर की घटना. (सांकेतिक तस्वीर) पूर्वी दिल्ली ज्वाला नगर की घटना. (सांकेतिक तस्वीर)

राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में 12वीं क्लास के स्टूडेंट की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. प्रेम-प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया. वारदात पूर्वी दिल्ली के ज्वाला नगर शमशान घाट के पास की है. पुलिस ने इस मामले में अब तक एक नाबालिग को पकड़ा है और दो आरोपियों की तलाश है. 

हेडगेवार हॉस्पिटल से पुलिस को जानकारी मिली कि 20 साल के एक युवक युवराज को कुछ लोग मृत हालात में हॉस्पिटल लेकर आए हैं. इसके बाद पुलिस की एक टीम तुरंत हॉस्पिटल पहुंची, तो पता लगा कि युवक की हत्या चाकू मारकर की गई थी. पुलिस को यह भी पता लगा कि घायल हालात में इस युवक सड़क किनारे पड़ा था.  

इसके बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि 11 अगस्त की शाम युवराज अपने दोस्त प्रिंस के साथ ज्वाला नगर के शमशान घाट बैठा था, तभी वहां तीन लड़के सनी और लकी और उनका एक नाबालिग दोस्त वहां आए. 

इसी दौरान युवराज उन लड़कों से बात करने लगा और एक लड़की के बारे में चर्चा छिड़ गई. ये लड़की सनी की जानकर थी. इसी बात के दौरान युवकों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और फिर सनी ने युवराज को चाकू मार दिया. इसके बाद सारे आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने फिलहाल एक नाबालिग को पकड़ा है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें