scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

ये फिल्मी सीन नहीं! बीच सड़क पर खड़ी की कार, फिर की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

बीच सड़क हुई मारपीट का वीडियो वायरल
  • 1/6

फिल्मों में तो अक्सर देखा होगा कि किस तरह कार सवार गुंडे बीच सड़क पर लोगों को मारते हैं, लेकिन राजस्थान के धौलपुर में जो हुआ, वो भी किसी फिल्मी सीन की तरह ही दिख रहा था. यहां बाइक से आ रहे दो दोस्तों को दबंगों ने रोकने के लिए अपनी कार बीच रास्ते पर लगा दी. जैसे ही दोनों युवक वहां आए, तो उन्हें दबोच लिया और फिर जमकर मारपीट की. 

बीच सड़क हुई मारपीट का वीडियो वायरल
  • 2/6

राजस्थान के धौलपुर का ये पूरा मामला है. बताया गया है कि शिवनारायण सिसोंदिया अपने मित्र के साथ किसी रिश्तेदार के यहां से अपनी घर वापस आ रहे थे. वे जब अपने घर के नजदीक चरण कॉलोनी के पास थे, तभी  रास्ते में उन्हें पहले से घात लगाए बैठे चार से पांच युवकों ने घेर लिया. 

बीच सड़क हुई मारपीट का वीडियो वायरल
  • 3/6

आरोपियों ने शिवनारायण को रास्ते में रोकने के लिए अपनी कार को सड़क के बीचो बीच खड़ा कर दिया. जैसे ही शिवनारायण अपने मित्र के साथ वहां रुका, तो आरोपियों ने हॉकी और डंडों से उन दोनों पर हमला बोल दिया. दोनों की जमकर पिटाई लगाई गई. लहूलुहान हालत में छोड़ने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले. 

बीच सड़क हुई मारपीट का वीडियो वायरल
  • 4/6

उधर घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घायलों से उनके परिवारीजनों का फोन नंबर लेकर उन्हें सूचना दी गई, जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

बीच सड़क हुई मारपीट का वीडियो वायरल
  • 5/6

इस पूरी वारदात का वीडियो पास के ही घर में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया, जो अब वायरल हो रहा है. हालांकि पुलिस द्वारा इस वायरल वीडियो से आरोपियों की शिनाख्त के प्रयास भी​ किए जा रहे हैं. 

बीच सड़क हुई मारपीट का वीडियो वायरल
  • 6/6

निहालगंज के एसएचओ बाबूलाल ने बताया कि घायल शिवनारायण सिसोंदिया के भाई प्रवीण सिसोंदिया द्वारा आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों की शिनाख्त के लिए सीसीटीवी का सहारा लिया जा रहा है.