scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

DM-SDM के बाद ट्रैफिक इंस्पेक्टर का Video वायरल, युवक को पीटा, हटाए गए

लठ मारने वाले टीआई के खिलाफ एक्शन लिया गया
  • 1/5

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के थप्पड़मार कलेक्टर पर कार्रवाई के बाद जिले की कोतवाली में टीआई बसंत खलखो पर गाज गिरी है. एसपी राजेश कुकरेजा ने थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है. बता दें, शनिवार को कलेक्टर का थप्पड़ मारने वाले वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली टीआई का भी एक स्कूटी सवार को डंडे से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने टीआई के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी. 

लठ मारने वाले टीआई के खिलाफ एक्शन लिया गया
  • 2/5

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी हरीश राठौड़ सूरजपुर ने तत्काल से कोतवाली थाना प्रभारी को लाइन अटैच करते हुए धर्मानंद शुक्ल को कोतवाली का प्रभार दिया है. 

कलेक्टर ने युवक को मारा था थप्पड़
  • 3/5

बता दें, सूरजपुर के कलेक्टर रणबीर शर्मा ने एक युवक के साथ बदसलूकी की थी. जब वो अपनी दादी के के दवा लेने जा रहा है था उसी दौरान रास्ते में उसे रोका और थप्पड़ मारा फिर गुस्से में युवक का मोबाइल पटककर तोड़ दिया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. आईएएस एसोशिएशन ने भी रणबीर शर्मा की व्यवहार की निंदा की थी. एसोशिएशन का कहना है कि उनका व्यवहार बुनियादी शिष्टाचार के खिलाफ है,  इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

कलेक्टर ने मारा था युवक तो थप्पड़
  • 4/5

यह घटना सूरजपुर स्थित भैयाथान चौक पर हुई थी. जब शहर में लॉकडाउन लगाया गया था. इस लॉकडाउन का पालन कराने के लिए शनिवार 22 मई को खुद कलेक्टर रणवीर शर्मा सड़क पर उतरे और इंसानियत का पाठ भूल गए और दादागीरी पर उतारू हो गए. 

एसडीएम ने युवक को सड़क पर मारे थे थप्पड़
  • 5/5

इसके अलावा सूरजपुर के ही एक एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत का ऐसा ही वीडियो सामने आया है,  जहां वो एक युवक को सड़क पर थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं.  इसे वीडियो को विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एसडीएम साहब लॉकडाउन का पालन करवाने खुद सड़क पर उतरे हैं. वे लोगों से उठक-बैठक करवा रहे हैं और सबको भगा रहे हैं. इसी बीच ये युवक उनको मिल गया और उन्होंने इसकी धुनाई कर दी.