scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

पंजाब: घर के झगड़े में दादी ने दो माह के पोते को पटका, मौत के बाद हुई फरार

दादी ने की दो माह के पोते की हत्या
  • 1/5

पंजाब के फिरोजपुर से हत्या का एक मामला सामने आया है. जहां पर एक दादी ने अपने दो माह के मासूम पोते को बिस्तर पर फेंककर मौत के घाट उतार दिया. यह मामला फिरोजपुर के जाखलंवा गांव का है. इस घटना के बाद से परिवार में तनाव का माहौल बना हुआ है.  

(इनपुट- अक्षय गलहोत्रा)

दादी ने की दो माह के पोते की हत्या
  • 2/5

इस मामले में मृत बच्चे की नानी ने बताया कि उनकी बेटी ने भागकर शादी की थी. जिसके बाद से बेटी के ससुराल में लड़ाई झगड़ा होने लगे. बच्चे की नानी का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ ससुराल में कई बार मारपीट भी की गई. यहां तक कि जब वो प्रेगनेंट थी तो उसके पेट पर लात मारकर बच्चे को मारने की भी कोशिश की गई. 

दादी ने की दो माह के पोते की हत्या
  • 3/5

इस घटना के बाद उनकी बेटी संजना मायके में आकर रहने लगी. बच्चे को जन्म देने के बाद फिर वो फिर से एक बार ससुराल पहुंची तो फिर से उसकी सास ने झगड़ा शुरू कर दिया और गुस्से में आकर मासूम बच्चे को बिस्तर पर फेंक दिया. 

 दादी ने की दो माह के पोते की हत्या
  • 4/5

बच्चे को तुरंत ही डॉक्टर के पास लेकर जाया गया. जांच के दौरान डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. फिर इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.  

 दादी ने की दो माह के पोते की हत्या
  • 5/5

वहीं इस मामले में सब-इंस्पेक्टर परमजीत कौर का कहना है कि घर से फरार लड़की के ससुराल वालों की तलाश जारी है. हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.