scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

मां-बेटी ने की गर्भवती महिला की हत्या, पेट फाड़ कर बच्चे को बाहर निकाला

 पेट फाड़ कर बच्चे को बाहर निकाला
  • 1/5

अमेरिका के शिकागो में एक ऐसी घटना हुई जिसने मानवता को ही शर्मसार कर दिया है. कुछ  बदमाशों ने दरिंदगी की हद पार करते हुए एक गर्भवती महिला की हत्या कर दी और पेट फाड़कर बच्चे को बाहर निकाल लिया. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अब तक गिरफ्तार किया है.
 

 पेट फाड़ कर बच्चे को बाहर निकाला
  • 2/5

हैरानी की बात यह है कि गर्भवती महिला की हत्या करने में मां-बेटी शामिल पाई गई हैं. जबकि तीसरा आरोपी महिला का प्रेमी बताया जा रहा है. शिकागो पुलिस के मुताबिक यह घटना 23 अक्टूबर की है.
 

 पेट फाड़ कर बच्चे को बाहर निकाला
  • 3/5

पुलिस के मुताबिक 19 साल की प्रग्नेंट महिला ओचाओ लोपेज को उनके पहचान वाले लोगों ने अपने घर बुलाया था. जिस महिला ने लोपेज को अपने घर बुलाया था उसने कहा था कि वो बच्चे के इस्तेमाल की कुछ चीजें उसे देना चाहती है.

 पेट फाड़ कर बच्चे को बाहर निकाला
  • 4/5

लोपेज जैसे ही उस महिला के घर पहुंची क्लारिसा नाम की महिला ने अपनी बेटी डेसीरी के साथ मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. महिला के प्रेमी ने भी हत्या करने में उनका साथ दिया. इसके बाद मां-बेटी ने लोपेज का पेट फाड़ दिया और गर्भ से बच्चे को बाहर निकाल लिया.

 पेट फाड़ कर बच्चे को बाहर निकाला
  • 5/5

बच्चा जब सांस नहीं ले पा रहा था तो उन्होंने आपातकालीन नंबर पर अस्पताल में फोन कर उसे भर्ती कराया जिसके बाद यह मामला पुलिस तक पहुंच गया. शिकागो पुलिस ने बच्चे के बारे में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया और कहा कि लोपेज के लापता होने की सूचना मिली थी जिसके बाद उसे ढूंढा जा रहा था.