scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

राजस्थान: दहेज के मुकदमे का खूनी अंजाम, लड़के के चाचा की दिनदहाड़े हत्या

सरेआम मारी बुजुर्ग को गोलियों से भूना
  • 1/6

राजस्थान के धौलपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है, जहां पर बहू के परिवार वालों ने चचिया ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी. यह मामला निहालगंज थाना इलाके के महाराणा स्कूल के पास का हैं. जहां स्कूटी से घर जा रहे 58 वर्षीय अधेड़ को बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी. 
 

सरेआम मारी बुजुर्ग को गोलियों से भूना
  • 2/6

एक कार सवार ने बुजुर्ग को खून से लथपथ जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया.  लेकिन घायल की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर आगरा रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. 

सरेआम मारी बुजुर्ग को गोलियों से भूना
  • 3/6

इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर के चारों तरफ नाकाबंदी  कर दी गई. लेकिन अब तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है. बताया जा रहा है कि दहेज के मुकदमे में बुजुर्ग को गोली मारी गई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

सरेआम मारी बुजुर्ग को गोलियों से भूना
  • 4/6

बताया जा रहा है कि सांडा गांव निवासी 58 वर्षीय हाकिम सिंह पुत्र नारायण सिंह त्यागी धौलपुर कोर्ट में किसी वकील के पास सलाह मशविरा करने गए थे. लेकिन घर वापस लौटते समय महाराणा स्कूल के पास बाइक सवार तीन हमलावरों ने उन्हें आगे से गोली मार दी. गोली  बुजुर्ग के पेट से आरपार हो गई.  उधर हमलावर फायरिंग करते हुए दहशत फैला कर मौके से फरार हो गए. 

सरेआम मारी बुजुर्ग को गोलियों से भूना
  • 5/6

मृतक के परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है. 

सरेआम मारी बुजुर्ग को गोलियों से भूना
  • 6/6

बता दें, मृतक हाकिम सिंह त्यागी और आरोपी दिनेश त्यागी आपस में समधी हैं. दिनेश त्यागी की बेटी की शादी हाकिम त्यागी के भाई के बेटे के साथ संपन्न हुई थी. शादी के बाद दोनों परिवारों में कलह शुरू हो गया.दिनेश त्यागी ने मृतक हाकिम पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज का मुकदमा दर्ज कराया था. उसी प्रकरण में  पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दोनों पक्षों की सुनवाई होनी थी.