scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

इंश्योरेंस के एक करोड़ रुपये के लिए बड़े भाई ने कर दी छोटे की हत्या, भांजी ने भी दिया साथ

बड़े भाई ने कर दी छोटे की हत्या
  • 1/5

मध्य प्रदेश के विदिशा से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने भाई-भाई के रिश्ते को तार-तार कर दिया. कथित तौर पर बीमा पॉलिसी के एक करोड़ रुपए की रकम के लिए बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं हत्या की इस वारदात में भांजी ने भी अपने बड़े मामा का साथ दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी मामा और भांजी ने पैसे के लालच में इस हत्याकांड को अंजाम दिया. (सभी तस्वीरें सांकेतिक हैं)
 

बड़े भाई ने कर दी छोटे की हत्या
  • 2/5

दरअसल, 9 जनवरी को मध्य प्रदेश के चिकलोद में जंगल में एक शव बरामद किया गया था. जब मामले की तफ्तीश की गई तो मृतक की पहचान विदिशा निवासी 32 साल के अखिलेश किरार के रूप में हुई थी. पुलिस ने जब पूरे मामले की जांच की तो ऐसा सनीसनीखेज खुलासा हुआ की लोग भी सकते में आ गए.

बड़े भाई ने कर दी छोटे की हत्या
  • 3/5

जांच में पाया गया कि मृतक अखिलेश की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसी का बड़ा भाई धीरज किरार था. जिसने बीमा की रकम के लिए अपने छोटे भाई की हत्या कर दी. लोगों को तब ज्यादा हैरानी हुई जब इसमें आरोपी की भांजी की संलिप्तता भी सामने आई. रिपोर्ट के मुताबिक भांजी ने भी अपने छोटे मामा की हत्या में बड़े मामा का साथ दिया.

बड़े भाई ने कर दी छोटे की हत्या
  • 4/5

हत्या की इस वारदात को लेकर एसपी मोनिका शुक्ला ने बताया कि भांजी शैलजा ने अखिलेश की हत्या में बड़े मामा का इसलिए साथ दिया क्योंकि वह बीमा की रकम मिलने के बाद अपने हिस्से का पैसा लेकर मुंबई जाना चाहती थी जहां उसे अभिनेत्री बनना था.

बड़े भाई ने कर दी छोटे की हत्या
  • 5/5

इसी वजह से बड़े मामा के साथ मिलकर भांजी ने छोटे मामा को मारने की साजिश रची. प्लानिंग के तहत धीरज अपने छोटे भाई को भोपाल चलने के बहाने कार से रायसेन जिला के चिकलोद बनछोड़ के जंगल में ले गए और मूसल से सिर कुचलकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को जंगल में और कपड़े, मूसल को नदी में फेंक कर मौके से फरार हो गए. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.