scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

बॉयफ्रेंड से बात करने से रोका तो नाबालिग बेटी ने की पिता की हत्या, लाश सड़ने पर डाला परफ्यूम

पिता की हत्या करके लाश को कंबल में लपेट कर छुपाया.
  • 1/6

मध्य प्रदेश के बैतूल से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक दत्तक (गोद ली हुई) पुत्री ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी. वह भी इस बात से नाराज होकर कि उसके पिता बॉयफ्रेंड से मोबाइल पर बात करने से मना करते थे. साथ ही उसके साथ घूमने नहीं जाने देते थे. पिता की हत्या करने के बाद लाश को कंबल में लपेट कर घर के पीछे झोपड़े में छिपा दिया. (इनपुट-राजेश भाटिया)

बेटी ने की पिता की हत्या.
  • 2/6

रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मामला बैतूल के सारणी इलाके का है. जहां पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को सारणी पुलिस ने इस कत्ल का खुलासा करते हुए बताया कि इस हत्या में मृतक की दत्तक पुत्री ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है. 

बेटी ने की पिता की हत्या कर छुपा दिया शव.
  • 3/6

बेटी ने हत्या करने के बाद दो दिन तक मकान में शव को कंबल में छुपाकर रखा था. पुलिस ने बताया कि 14 जनवरी को बबलू नागले ने पुलिस को सूचना दी कि उसके जीजा श्रीराम हुरमाड़े और उनकी गोद ली हुई नाबालिक लड़की सुभाष नगर में रहते हैं. उसकी श्रीराम से फोन पर बात होती रहती थी पर 12 जनवरी से बात नहीं हुई.

पुलिस ने किया बेटी और उसके दोस्तों को गिरफ्तार.
  • 4/6

14 जनवरी को मोहल्ले के लोगों से पता चला कि श्रीराम हुरमाड़े के घर के पीछे बाड़ी में बनी टपरिया से बदबू आ रही है. उसकी लड़की देखने के लिए जाने नहीं दे रही है. तब बबलू श्रीराम के घर गया और उसने दरवाजा खुलवाकर झोपड़े में श्रीराम की लाश कंबल में लिपटी मिली जिसके सिर पर चोट लगी थी और गला कटा हुआ था.

बेटी ही निकली मास्टरमाइंड
  • 5/6

इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान नेतृत्व में टीम का गठन किया और मामले की हर पहलू से जांच हुई तब पता चला कि मृतक अपनी लड़की को बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ घूमने फिरने और मोबाइल पर बात करने से मना करता था. इससे नाबालिग लड़की परेशान होकर अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ प्लान करके अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया.

बेटी ने पिता के शव को घर के पीछे बनी झोपड़े में छिपा दिया था.
  • 6/6

थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान ने आगे बताया कि मृतक के शव को घर के पीछे बनी झोपड़े में छिपा दिया था और बदबू ना आए इसलिए परफ्यूम भी डाला गया. हत्या के इस प्रकरण में दत्तक पुत्री ही मास्टरमाइंड निकली. पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी नाबालिग लड़की, 21 साल के अनवर खान, 18 साल के शिखर, 20 साल के अनिल सोनारिया को गिरफ्तार किया है.