scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

प्यार में बाधा बन रहे पिता को बेटी ने ही मरवाया, प्रेमी ने कुल्हाड़ी से की हत्या

लड़की ने प्रेमी के जरिए कुल्हाड़ी से करवा दी हत्या
  • 1/5

यूपी के कौशांबी में बीते दिनों हुई एक हत्या के केस को पुलिस ने सुलझा दिया है. प्यार में बाधा बन रहे पिता की हत्या नाबालिग बेटी ने ही अपने प्रेमी से करवाई थी. पुलिस के खुलासे से इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल, कौशांबी जिले के सराय अकिल इलाके में पांच दिन पहले एक किसान की हत्या हुई थी. कुल्हाड़ी से काट कर किसान की हत्या की गई थी. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो बेटी के बयान पर शक हुआ जिसके बाद पुलिस को हत्या में परिजनों के ही शामिल होने का शक हुआ. (इनपुट- शिव नंदन साहू)

लड़की ने प्रेमी के जरिए कुल्हाड़ी से करवा दी हत्या
  • 2/5

तबरेज अहमद नाम का शख्स गांव में ही खेती करता था और कुछ दिन से वो अपना क्षतिग्रस्त मकान बनवा रहा था. इसी वजह से वो अपने पड़ोसी कुट्टू के घर रात को सो जाता था. 28 दिसंबर 2020 की रात जब वह पड़ोसी कुट्टू के घर सो रहे थे तभी रात लगभग 12 बजे एक अज्ञात शख्स वहां पहुंचा और कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ गर्दन पर वार कर हत्या कर दी. कुट्टू ने शोर मचा कर मृतक के परिजनों और आसपास के लोगों को इकट्ठा किया. घटना की सूचना पर पुलिस ने रात में ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. किसान तबरेज की हत्या का खुलासा करने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ एसओजी को भी लगाया गया. इसके साथ ही परिजनों को सर्विलांस पर रखा गया. 
 

लड़की ने प्रेमी के जरिए कुल्हाड़ी से करवा दी हत्या
  • 3/5

करीब एक हफ्ते की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने साफ कर दिया कि तबरेज अहमद की हत्या उसकी ही नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के जरिए करवा दी. पुलिस ने बताया कि पिता नाबालिग बेटी के प्यार में बाधा बने रहे थे जो लड़की को पसंद नहीं था. इसके बाद लड़की ने अपने पिता को प्रेमी के हाथों कुल्हाड़ी से कटवा दिया. पुलिस ने सर्विलांस के जरिए प्रेमी को हिरासत में लिया तो हत्याकांड की गुत्थी परत दर परत सुलझ गई. पुलिस ने प्रेमी और मृतक किसान की बेटी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

लड़की ने प्रेमी के जरिए कुल्हाड़ी से करवा दी हत्या
  • 4/5

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के मुताबिक, आरोपी रेहान ने बताया कि मृतक तबरेज की बेटी से वह प्यार करता था. 12वीं में पढ़ने वाली प्रेमिका के पिता तबरेज को उसके प्यार की भनक लगी तो उन्होंने इस पर एतराज जताया. तबरेज ने बेटी की पढ़ाई छुड़वा दी और उसे घर में रहने को कहा. इसके बावजूद दोनों चोरी-छिपे आए दिन बातचीत कर लिया करते थे. घटना वाली शाम मृतक तबरेज को बेटी की करतूत के बारे में पता चला तो उसने उसकी पिटाई कर दी. बेटी ने मोबाइल के जरिये पिटाई की बात अपने प्रेमी से बताई. इसके बाद उन दोनों ने तबरेज को रास्ते से हटाने की योजना बना ली.

लड़की ने प्रेमी के जरिए कुल्हाड़ी से करवा दी हत्या
  • 5/5

28 दिसंबर 2020 की रात रेहान प्रेमिका के घर पहुंचा जहां उसे पता चला कि तबरेज पड़ोसी के घर पर सो रहा है. रेहान पड़ोसी के घर पहुंचा और चारपाई पर सो रहे तबरेज की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर मौत की नींद सुला दिया. वारदात को अंजाम देकर रेहान अपने गांव पुरखास भाग गया था.