scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

पांच साल बाद सतारा में एक और सीरियल किलर की कहानी, जिसने पत्नी और प्रेमिका को दी भयानक मौत

Killer Nitin Gole arrested
  • 1/7

महाराष्ट्र के सतारा जिले में डोम के रहने वाले सनकी डॉक्टर संतोष पोल की कहानी एक बार फिर सुर्खियों में है. हालांकि इस कहानी में इस बार विलेन के रूप में नितिन गोले नाम के शख्स का नाम सामने आया है. पुलिस तफ्तीश में अब तक नितिन द्वारा पत्नी और प्रेमिका की हत्या किए जाने की खौफनाक कहानी सामने आ चुकी है. पुलिस को शक है कि उसने इस तरह और भी हत्याएं की हैं, जिसे लेकर जांच चल रही है. (इनपुट- इम्तियाज मुजावर)

Killer Nitin Gole arrested
  • 2/7

सतारा जिले के डोम के रहने वाले डॉ. संतोष पोल को पांच साल बाद भी लोग नहीं भूल पाए थे, कि उसी तरह के एक और सनकी की कहानी से फिर दहशत फैलने लगी है. डॉ. पोल ने सात महिलाओं को मौत की नींद सुलाया और जिंदा दफना दिया था. डॉ. पोल की तरह वाई तालुका के नितिन गोले ने दो महिलाओं की हत्या की, जो उसकी पत्नी और प्रेमिका थीं. प्रेमिका को हाल ही में तीन अगस्त को उसने मार दिया और उसकी लाश को वहीं दफनाया, जहां तीन साल पहले अपनी पत्नी की लाश दफनाई थी. 

Killer Nitin Gole arrested
  • 3/7

इसके साथ ही पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि थाने में जिन दो शख्स की लापता की रिपोर्ट दर्ज है, उनकी हत्या भी तो नितिन गोले ने ही तो नहीं की है. हालांकि नितिन गोले की क्राइम मिस्ट्री को सुलझाने के लिए तेज तर्रार एपीआई आशीष काबले दिन रात मेहनत में लगे हुए हैं. पत्नी और प्रेमिका की मौत के बाद जेल में बंद नितिन को बेहद ही आराम से है और उसे इन कत्लों का कोई अफसोस भी नहीं है. पुलिस पूछताछ में भी वह कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. वह पुलिस के हर सवाल का मुस्कुराते हुए जवाब देता है. 

Killer Nitin Gole arrested
  • 4/7

पुलिस की जांच में सामने आया प्रेमिका की हत्या करने से पहले नितिन गोले ने 2019 में अपनी पत्नी मनीषा गोले की भी हत्या की थी और उसके शव को खेत के एक तरफ नाले में गाड़ दिया था. बताए गए स्थान पर खुदाई की गई, तो उसमें से कंकाल, स्वटर, चूड़ियां मिलीं. पुलिस ने बरामद सभी चीजों को एविडेंस के तौर पर रखा है. हालांकि पत्नी और प्रेमिका की हत्या के पीछे वजह क्या रही, ये मिस्ट्री पुलिस को अभी भी समझ नहीं आ पा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो/Getty images)

Killer Nitin Gole arrested
  • 5/7

हालांकि दोनों ही हत्याओं के पीछे के कारण के बारे में क्षेत्र में चर्चा कुछ और ही है. बताया गया है कि सरकारी नौकरी छोड़ने के बाद पत्नी और प्रेमिका से मिले प्यार में धोखे के बाद उसने इन वारदातों को अंजाम दिया. नितिन गोले की शादी गांव की ही रहने वाली मनीषा के साथ हुई थी. इसके बाद वे दोनों कोल्हापुर आकर रहने लगे थे. यहां कुछ सालों बाद नितिन को पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी हुई. उनके दो बच्चे भी थे. इसके बाद नितिन विश्वास में लेकर पत्नी को गांव लाया, 2019 में उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इस बात की किसी को भनक तक नहीं लगी.  (प्रतीकात्मक फोटो/Getty images)

Killer Nitin Gole arrested
  • 6/7

नितिन ने दोनों बच्चों को बताया कि मां लापता हो गई है. इतना ही नहीं थाने में पत्नी की गुमशुदगी लिखाने के बाद नए सिरे से जीवन की शुरुआत कर दी. इसके बाद सातारा में संध्या नाम की एक महिला से उसकी मुलाकात हुई. ये मुलाकात प्रेम संबंध में बदल गई. संध्या पहले से शादीशुदा था, उसका पति शराबी था. हालांकि नितिन के अलावा संध्या का प्रेम संबंध मुंबई के रहने वाले किसी अन्य शख्स के साथ भी था. नितिन संध्या के साथ रहने लगा, लेकिन जब वह नौकरी छोड़कर आया, तो प्रेमिका संध्या के चरित्र पर भी उसे शक होने लगा. 
 

Killer Nitin Gole arrested
  • 7/7

इसके बाद नितिन ने जिस तरह तीन साल पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या की थी, उसी तरह प्रेमिका संध्या को भी उसी जगह ले जाकर मौत के घाट उतार दिया. सातारा में एक गन्ने के खेत में संध्या की लाश मिली, तो पुलिस इस केस की छानबीन करते हुए नितिन गोले तक पहुंच गई. पुलिस ने प्रेमिका संध्या की हत्या के जुर्म में उसे ​गिरफ्तार कर लिया. इस पूछताछ के दौरान नितिन ने प्रेमिका के साथ पत्नी की हत्या की कहानी को भी कबूल कर लिया. हालांकि पुलिस को शक है, कि लापता दो शख्स के साथ भी कहीं नितिन गोले ने ही अप्रिय वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है. पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो/Getty images)