scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

UP: पत्नी को भेजता था ग्राहकों के पास, वॉट्सऐप ग्रुप पर चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

वॉट्सऐप ग्रुप पर चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
  • 1/5

कानपुर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस सेक्स रैकेट ऑपरेटर, उसकी सास और एक युवती को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके लिए खुद ग्राहक बनकर पहुंची और पूरे रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया. यहीं नहीं छानबीन में पता चला है कि सेक्स रैकेट ऑपरेटर अपनी पत्नी को भी ग्राहकों के पास भेजता था.

वॉट्सऐप ग्रुप पर चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.
  • 2/5

पुलिस के मुताबिक, चकेरी थाना स्थित शिवकरटरा रोड पर ये धंधा तीन साल से चल रहा था. पुलिस ने जाल बिछाकर एक सिपाही को ग्राहक बनाकर कॉल करवाया. इसके बाद रैकेट ऑपरेटर ने कई लड़कियों की तस्वीरें वॉट्सऐप पर भेजीं. पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर मौके पर दो लड़कियों और संचालक को पकड़ लिया. 

वॉट्सऐप ग्रुप पर चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.
  • 3/5

पुलिस ने छानबीन में पाया कि सेक्स रैकेट ऑपरेटर दीपक सिंह कोलकाता का रहने वाला है. दीपक ने दूसरे समुदाय की युवती पूजा सिंह उर्फ फरजाना खातून से शादी की थी. वह अपनी सास सरवरी बेगम और पत्नी फरजाना के साथ शिवकटरा रोड पर रहता था. पुलिस के मुताबिक, इस धंधे के लिए आरोपी पश्चिम बंगाल, झारखंड और ओडिशा से लड़कियों को बुलाता था.

वॉट्सऐप ग्रुप पर चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.
  • 4/5

पुलिस को ट्विटर पर एक शख्स ने शिकायत की थी. जिसके बाद एडीजी ने तुरंत मामले को लेकर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे. छानबीन में सामने आया कि आरोपी एक वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए ये गिरोह चलाता था. उसने वॉट्सऐप ग्रुप में अपने पुराने ग्राहकों को जोड़ कर रखा था. नए ग्राहकों से वह वॉट्सऐप कॉलिंग से बात करके डील करता था.

वॉट्सऐप ग्रुप पर चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.
  • 5/5

आरोपी वॉट्सऐप पर ही लड़कियों की फोटो और रेट भेजता था. जिसके बाद पंसद के आधार पर ग्राहक के बताए गए पते पर कॉलगर्ल भेजता था. पुलिस ने छापेमारी कर दो लड़कियां और सेक्स रैकेट ऑपरेटर को पकड़ लिया है. अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा दिया गया है.