scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

UP: बॉयफ्रेंड संग इश्क में रुकावट डाल रही थी 5 साल की बेटी, मां ने दी मौत

मां ने पांच साल की बच्ची को मौत के घाट उतारा
  • 1/6

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही पांच साल की बच्ची को उसकी ही मां ने हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया.  इस दौरान आरोपी महिला बड़े आराम से अपने ससुराल में रही पर अपनी बच्ची के बारे में उसने किसी को कुछ नहीं बताया. जब पति ने बार बार बच्ची के बारे में पूछा तो वो बातों को टालती रही. इस दौरान ससुराल वालों को कुछ शक हुआ फिर उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया.  

(प्रतीकात्मक फोटो /Getty )

मां ने पांच साल की बच्ची को मौत के घाट उतारा
  • 2/6

यह घटना डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरसना गांव की है, आरोपी महिला की शादी कोतवाली डलमऊ के बलभद्रपुर गांव निवासी संतोष कुमार के साथ हुई थी. उसकी एक पांच साल की बेटी थी.  जिसे लेकर वो होली से पहले मायके आई हुई थी.  31 मार्च को उसे वापस सुसराल आना था लेकिन वो नहीं आई फिर सुसराल वालों ने खोजबीन की पर कुछ पता नहीं चला. 

मां ने पांच साल की बच्ची को मौत के घाट उतारा
  • 3/6

महिला के सुसराल वालों को किसी ने बताया कि वो कोतवाली डलमऊ दिबियापुर गांव में अपने प्रेमी के घर में रह रही थी. जब वो वापस सुसराल लौटी तो उसके साथ बच्ची नहीं थी.  फिर ससुराल वालों ने बच्ची की तलाश शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जब तलाश शुरू की तो बच्ची का शव बलभद्रपुर गांव से करीब 500 मीटर दूर कुएं में पड़ा मिला.  

मां ने पांच साल की बच्ची को मौत के घाट उतारा
  • 4/6

बच्ची का शव कुंए में मिलने पूरे गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. जब इस मामले में पुलिस ने बच्ची की मां से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि वो साल भर से उसका एक शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और वो दो दिन से उसके साथ रह रही थी. 

मां ने पांच साल की बच्ची को मौत के घाट उतारा
  • 5/6

इसके अलावा आरोपी महिला ने बताया कि उसकी पांच साल की बेटी पिता से शिकायत करने की बात बोल रही थी. इस पर मैंने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगा दिया और शव को कुएं में फेंक दिया. जिससे हमारे प्रेम प्रसंग के बारे में किसी को कुछ पता न चल सके.  

मां ने पांच साल की बच्ची को मौत के घाट उतारा
  • 6/6

रायबरेली के एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बच्ची के शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. वहीं बच्ची पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी पत्नी उसके साथ ऐसे दगा करेगी.