scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

MP में पति की हैवानियत: नहीं मानी पति की बात तो पत्नी के पेट और हाथ पर दागीं गर्म सलाखें

Husband torture Wife
  • 1/5

मध्य प्रदेश के गुना में एक पति ने पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पर कर दीं. पति ने अपनी पत्नी के पेट और हाथ पर गर्म सलाखें दाग दीं. करीब 2 घंटे चले इस हैवानियत के खेल में पीड़िता ने घर से भागकर बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई. 

(फोटो- विकास दीक्षित)

Husband torture Wife
  • 2/5

पांच घंटे जंगल में भागते- भागते पीड़िता जब अपने मायके पहुंची वहां पर उसका इलाज हो सका. मायके पहुंचकर पीड़िता अपने परिजनों को सारी बाद बताई. फिर सिरसी थाने पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. 

Husband torture Wife
  • 3/5

दरअसल यह पूरा मामला एक व्यक्ति को झूठे मुकदमे में फंसाने से जुड़ा हुआ है. महिला का पति खिलन सिंह सहरिया चाहता था कि उसकी पत्नी सुनील शिकारी नाम के एक युवक पर बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज करवाए. बलात्कार के आरोप में फंसाने के बाद आरोपी को SC- ST एक्ट में मिलने वाली क्षतिपूर्ति राशि प्राप्त हो जाएगी. उन पैसों से वो शराब पी सकेगा.  

Husband torture Wife
  • 4/5

महिला ने जब अपने पति यह बात नहीं मानी तो शराबी पति ने महिला को खींचकर जमीन पर पटक दिया और उसकी छाती पर दोनों पैर रखकर खड़ा हो गया. उसने अपनी पत्नी के साथ जानवरों जैसे सलूक किया और 2 घंटे तक गर्म सलाखों से पेट और हाथों को जलाया.  पीड़ित महिला ने अपने पति से जान बचाकर किसी तरह से घर से  भागी और जंगल के रास्ते अपने मायके पहुंच गई और अपने परिजनों और पुलिस को अपनी आपबीती बताई.  

Husband torture Wife
  • 5/5

इस मामले में एएसपी टीएस बघेल ने बताया कि किसी शख्स पर झूटी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए जब पत्नी ने मना किया तो उसके शराबी पति ने महिला से बदसलूकी की और मारा पीटा और गर्म सरिये से जलाया भी. महिला का इलाज करा दिया गया है. फिलहाल वो अपने मायके में रह रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है. महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज की गई है.