scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

डेटिंग एप से मिली लड़की को पीटा, कहा- जितना खर्च हुआ उस लायक नहीं थी तुम

Atlanta Woman beaten by man met on Hinge Dating App
  • 1/5

डेटिंग एप के जरिए लड़की एक शख्स से मिली. डेट पर गई. डेट पूरा होने के बाद जब लड़की ने उस शख्स से कहा कि उसे घर छोड़ दो तो उसने कार बंद करके लड़की को पीटा. ये मामला है अटलांटा का. पुलिस आरोपी को खोज रही है. वह फरार है लेकिन लड़की को पीटते समय वह कह रहा था कि जितना तुमने इस डेट पर खर्च कराया है, उस लायक न तो ये डेट थी न ही तुम. (फोटोः Brittany Correri/Instagram)

Atlanta Woman beaten by man met on Hinge Dating App
  • 2/5

डेली मेल में प्रकाशित खबर के अनुसार हुआ यूं कि बुधवार को ब्रिटनी कोरेरी हिंज डेटिंग एप के जरिए बेन नाम के शख्स से मिलीं. बेन डेट पर जाने के लिए ब्रिटनी को पिक करने अपनी सफेद रंग की कार लेकर आया. दोनों डेट पर हाइड लाउंज गए. वहां खाना-पीना हुआ. डेट के बाद जब ब्रिटनी ने बेन से कहा अब वह घर जाना चाहती है तो बेन ने उसे कार में बंद करके पीटा. कहां जितना इस डेट पर खर्च हुआ उस लायक न तुम थीं, न ही ये डेट. इतना ही नहीं उस शख्स ने गन निकालकर ब्रिटनी को डराया भी. (फोटोः Brittany Correri/Instagram)

Atlanta Woman beaten by man met on Hinge Dating App
  • 3/5

लाउंज के बाहर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड के बीच-बचाव करने पर बेन वहां से फरार हो गया. उसके बाद ब्रिटनी ने अपनी पूरी कहानी और फोटोग्राफ्स इंस्टाग्राम पर डाला. साथ ही यह भी कहा कि लोगों को ऑनलाइन डेटिंग एप के जरिए मिलने वाले लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. क्योंकि आप उनके बारे में निजी तौर पर कुछ भी नहीं जानते. यह ब्रिटनी का पहना ऑनलाइन डेटिंग एप का अनुभव था. जो बेहद कड़वा रहा. (फोटोः Brittany Correri/Instagram)

Atlanta Woman beaten by man met on Hinge Dating App
  • 4/5

ब्रिटनी ने बताया कि बेन ने मुझे कार में बंद करके मेरे सिर, मेरे गाल, गले, जबड़ा, मुंह, हाथ सभी जगहों पर घूसे मारे. वह मारते हुए लगातार बोल रहा था कि जितना तुमने खर्च कराया उस लायक तुम नहीं हो. इसके बाद उसने गन निकाल ली. मेरी तरफ निशाना भी साधा और मारने की धमकी भी दी. लेकिन तभी सिक्योरिटी गार्ड बाहर आ गए. उन्हें देख कर बेन ने मुझे कार से धक्का देकर बाहर गिरा दिया. (फोटोः Brittany Correri/Instagram)

Atlanta Woman beaten by man met on Hinge Dating App
  • 5/5

सिक्योरिटी गार्ड ने बेन की तस्वीरें भी ली हैं. वो तस्वीरें पुलिस को दे दी गई है. अब पुलिस बेन को खोज रही है. ब्रिटनी ने कहा कि सिक्योरिटी गार्ड का आना ईश्वर की कृपा थी. नहीं तो बेन मुझे मार ही डालता. पुलिस के पास कार की फुटेज और नंबर है. अब पुलिस इस आधार पर भी बेन को खोज रही है. साथ ही लाउंज के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है. (फोटोः Brittany Correri/Instagram)