scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

फौजी पति को ननद के अश्लील फोटो भेजती थी पत्नी, वजह हैरान कर देगी

पति को अश्लील फोटो भेजती थी पत्नी
  • 1/5

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला अपने ही फौजी पति को ब्लैकमेल करती रही. वह पति को उसकी ही बहन यानी अपनी ननद के फोटोज भेजती रहती थी. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस से उसे गिरफ्तार कर लिया है. (तस्वीरें- सांकेतिक)

पति को अश्लील फोटो भेजती थी पत्नी
  • 2/5

दरअसल, यह मामला इंदौर के महू का है, राज्य साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह ने मीडिया को बताया कि उन्हें 9 सितंबर को महू से आवेदन मिला. इसमें बताया गया कि एक फौजी को उसकी बहन के अश्लील फोटो भेजे जा रहे हैं. या सारे फोटोज अलग-अलग व्हाट्सएप नंबरों से भेजे जा रहे हैं.

पति को अश्लील फोटो भेजती थी पत्नी
  • 3/5

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी महिला का लोकेशन जबलपुर दिखा रहा है. इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस टीम ने उस महिला को जबलपुर से पकड़ा. महिला ने पूछताछ में कबूल किया कि उसके पति फौज में हैं. 

पति को अश्लील फोटो भेजती थी पत्नी
  • 4/5

आरोपी महिला ने यह भी बताया कि वह ऐसा क्यों कर रही है. उसका कहना है कि उन दोनों का तलाक का केस कुटुम्ब न्यायालय में चल रहा है. वह पति से राजीनामा चाहती थी, इसलिए अपनी ही ननद के अश्लील फोटो अलग-अलग नंबरों से भेज रही थी.

पति को अश्लील फोटो भेजती थी पत्नी
  • 5/5

पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि महिला के भाई के भी खिलाफ 2019 में राज्य साइबर सेल में एक केस दर्ज हुआ था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.