scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

AMU छात्र की गोलियों से भूनकर हत्या, जमानत पर रिहा होकर आया था युवक

AMU छात्र की गोलियों से भूनकर हत्या.
  • 1/5

यूपी में अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के जाकिर नगर में एएमयू (AMU) के छात्र की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. (इनपुट-अकरम खान)

युवक कुख्यात मुनीर गैंग से जुड़े रहे जुबैर का काफी करीबी था.
  • 2/5

जानकारी के अनुसार, क्वार्सी इलाके के जाकिर नगर की गली नंबर 5 में रहने वाला 25 वर्षीय आतिफ खान एएमयू में बीए ऑनर्स फाइनल ईयर का छात्र था. बताया जा रहा है कि आतिफ खान कुख्यात मुनीर गैंग से जुड़े रहे जुबैर का काफी करीबी था.

युवक को 4 हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारा.
  • 3/5

पुलिस के अनुसार, आतिफ साल 2018 में थाना सिविल लाइन इलाके के रेडियो कॉलोनी के पास शाहजेब नाम के युवक की हत्या मामले में जेल से जमानत पर रिहा होकर आया था. जिसे घर से कुछ ही दूरी पर शनिवार देर रात को करीब 4 हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया.

हाल ही में जमानत पर रिहा होकर आया था युवक.
  • 4/5

परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है. वहीं, इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. मृतक आतिफ खान के पिता एएमयू में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं.

पुलिस कर रही मामले की जांच.
  • 5/5

इस हत्या के बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है. एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.