scorecardresearch
 

गुरुकुल में लड़कियों के कपड़े पहनाकर शिष्य से कुकर्म करता था स्वामी

गुजरात के खेड़ा में स्थित एक गुरुकुल में गुरू-शिष्य परंपरा को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां अपनी कामवासना में अंधा एक स्वामी अपनी हवस की आग बुझाने के लिए अपने ही गुरुकुल के एक शिष्य के साथ कुकर्म करता था.

गुरुकुल में गुरू-शिष्य परंपरा को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. गुरुकुल में गुरू-शिष्य परंपरा को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है.

गुजरात के खेड़ा में स्थित एक गुरुकुल में गुरू-शिष्य परंपरा को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां अपनी कामवासना में अंधा एक स्वामी अपनी हवस की आग बुझाने के लिए अपने ही गुरुकुल के एक शिष्य के साथ कुकर्म करता था. उसे लड़कियों के कपड़े पहनने पर मजबूर करता था. पीड़ित के पिता ने उसके खिलाफ खेड़ा थाने में केस दर्ज करवाया है. फिलहाल आरोपी फरार है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के हरियाला गांव स्थित स्वामी नारायण संप्रदाय के गुरुकुल में पीड़ित छात्र 10वीं कक्षा की पढाई करता है. 3 अगस्त, 2015 को स्वामी ने छात्र को गुरुकुल के कमरा नंबर-3 में बुलाया. उसे जबरन लड़की के कपड़े पहनाए और अश्लील हरकतें करने लगा. उसके साथ कुकर्म किया. इस तरह यह सिलसिला शुरू हो गया. स्वामी की धमकी की वजह से छात्र ने ये बात किसी को नहीं बताई.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
पीड़ित छात्र के पिता के मुताबिक, जन्माष्टमी की छुट्टी में छात्र अपने घर अहमदाबाद आया था. उसके बाद सात सितंबर को वापस गुरुकुल चला गया. उसके बाद भी दरिंदे स्वामी ने उसके साथ हैवानियत का खेल बदस्तूर जारी रखा. एक दिन छात्र के प्राइवेट पार्ट में दर्द शुरू हो गया. वह अपने घर वापस चला गया. वहां उसने अपने बड़े भाई को अपनी आपबीती बताई. इसके बाद कोहराम मच गया.

स्वामी फरार, गुरुकुल का इंकार
पुलिस अधिकारी डीएच मकवाना ने बताया कि पीड़ित के पिता ने इस मामले में केस दर्ज कराया है. हरियाला के गुरुकुल के आतम स्वामी पर छात्र के साथ कुकर्म का आरोप है. जांच की जा रही है. आरोपी फरार है. गुरुकुल प्रभारी स्वामी ऋषिकेश ने कहा कि हमें इस घटना की जानकारी नहीं थी. छात्र के भाई ने सारी बातें बताई हैं. यह गलतफहमी भी हो सकता है, क्योंकि स्वामी हमारे साथ 20 साल से हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें