scorecardresearch
 

इन पांच 'अजीबोगरीब' चीजों की वजह से फेमस हुईं राधे मां!

ग्लैमरस अंदाज में चौकी पर विराजमान राधे मां भले ही अपने भक्तों के बीच पूजी जाती हों लेकिन उनका ये अंदाज अब उनके लिए मुश्किल का सबब बन गया है. उन पर अपने कार्यक्रमों के दौरान अश्लीलता फैलाने के आरोप लग रहे हैं.

राधे मां पर अश्लीलता फैलाने के गंभीर आरोप लग रहे हैं. राधे मां पर अश्लीलता फैलाने के गंभीर आरोप लग रहे हैं.

ग्लैमरस अंदाज में चौकी पर विराजमान राधे मां भले ही अपने भक्तों के बीच पूजी जाती हों, लेकिन उनका ये अंदाज अब उनके लिए मुश्किल का सबब बन गया है. उन पर अपने कार्यक्रमों के दौरान अश्लीलता फैलाने के आरोप लग रहे हैं. समाज में ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें ये सब बेहद नागवार गुजर रहा है. उन पर अश्लीलता और अंधविश्वास फैलाने के गंभीर आरोप लग रहे हैं.

पंजाब के एक गांव की लड़की जिसकी शादी एक मिठाई की दुकान चलाने वाले से हुई और वो राधे मां बन गई. अब राधे में मां पीछे उसके अंध भक्तों की फौज है, लेकिन सवाल उनकी रवैये, उनके पहनावे उनके भक्तों को आशीर्वाद देने के अंदाज और लिबास पर उठ रहे हैं. वह न सिर्फ मिनी स्कर्ट में दिखती है बल्कि उसके आशीर्वाद देने का तरीका उससे भी अजीबोगरीब है.

इन पांच अजीबोगरीब चीजों की वजह से प्रसिद्ध हुईं राधे मां...

1- हाथ में त्रिशूल
राधे मां अपने हाथ में हमेशा पीले रंग का एक त्रिशूल रखती हैं. वह खुद को हिन्दू देवी दुर्गा की तरह प्रदर्शित करती हैं. उनके भक्त हर 15 दिन बाद माता की चौकी सजाते हैं. उनकी देवी की तरह उनकी पूजा करते हैं.

2- गुलाब रूपी प्रसाद
राधे मां अपने भक्तों को प्रसाद के रूप में लाल गुलाब का फूल देती हैं. वह अपने हाथ में एक लाल गुलाब का फूल जरूर रखती हैं. उनके सर पर भी एक लाल गुलाब का फूल लगा होता है. इस तरह वह खुद को अलग दिखाने की कोशिश करती हैं.

3- फिल्मी गानों पर डांस
राधे मां अपने प्रोग्राम में फिल्मी गानों पर डांस करती हुई नजर आती हैं. वह लाल के कपड़े में भक्तों के साथ डांस करती हैं. हालही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में वह मिनी स्कर्ट पर पहने हुए नजर आई थी.

4- 'आई लव यू' आशीर्वाद

राधे मां अपने भक्तों को आशीर्वाद के रूप में 'आई लव यू' बोलती हैं.

5- भक्तों की गोद में बैठना
राधे मां अपने भक्तों की गोद में बैठ जाती हैं. वह अपने भक्तों को चूमती हैं. उनके ऊपर मुंह में पानी भरकर फेंकती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें