scorecardresearch
 

हिट एंड रन केस: सलमान से पीड़ित परिवार ने की डिमांड

मुंबई में रोजगार की तलाश में गया अब्दुल 28 सितम्बर, 2002 को अन्य लोगों के साथ फुटपाथ पर लेटा था. उसी समय कथित कार उसके पैरों पर चढ़ गई थी, जिससे वह पूरी तरह विकलांग हो गया है. उसके पास रोजगार का कोई साधन नहीं है. आय का कोई स्थायी जरिया नहीं होने की वजह से परिवार मुश्किल में है.

सलमान 10 लाख रुपये की मदद की मांग सलमान 10 लाख रुपये की मदद की मांग

मुंबई हाईकोर्ट ने हिट एण्ड रन केस में गुरुवार को फिल्म अभिनेता सलमान खान को भले ही बरी कर दिया हो, लेकिन इस मामले के एक पीड़ित परिवार कोर्ट के इस फैसले से संतुष्ट नहीं है. कार के नीचे आने से अपने पैर गवां चुके यूपी के गोंडा के अशरफ खेड़ा गांव के निवासी अब्दुल शेख की पत्नी रेशमा का कहना है कि वह अदालत के फैसले से खुश नहीं है.

रेशमा का कहना है कि मुंबई में रोजगार की तलाश में गया अब्दुल 28 सितम्बर, 2002 को दुर्घटना के शिकार हुए अन्य लोगों के साथ फुटपाथ पर लेटा था. उसी समय कथित कार उसके पैरों पर चढ़ गई थी, जिससे वह पूरी तरह विकलांग हो गया है. उसके पास रोजगार का कोई साधन नहीं है. आय का कोई स्थायी जरिया नहीं होने की वजह से परिवार मुश्किल में है.

सलमान खान से 10 लाख की डिमांड
उनका कहना है कि वह ही किसी तरह से मेहनत मजदूरी करके घर का खर्च चलाती है. उसे अफसोस है कि कोर्ट ने फैसला देने से पहले इस कांड में घायल हुए लोगों के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा. उनकी मांग है कि यदि सलमान खान 10-15 लाख रुपये की मदद कर दें, तो उसके परिवार की जिंदगी पटरी पर आ सकती है, जो कि पूरी तरह तबाह हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें