scorecardresearch
 
बड़े अपराध

ससुराल वालों ने महिला को जिंदा जलाया, मरने से पहले वीडियो में बताई पूरी कहानी

प्रतीकात्मक फोटो
  • 1/6

एक महिला को ससुराल में जिंदा जला दिया गया लेकिन मरने से पहले महिला ने पूरी घटना को वीडियो पर बताया और फिर बाद में वह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वायरल वीडियो के सामने आने के बाद इस खौफनाक साजिश का पर्दाफाश हुआ. यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. 
 

प्रतीकात्मक फोटो
  • 2/6

कानपुर में एक विवाहिता की ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई. जली हुई महिला का मरने से पहले एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें उस महिला ने अपने साथ हुई पूरी कहानी बयां कर दी थी.

प्रतीकात्मक फोटो
  • 3/6

वायरल वीडियो में महिला ने बताया कि सब लोगों ने उसे पकड़कर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. मायके पक्ष के लोगों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

प्रतीकात्मक फोटो
  • 4/6

कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में ससुराल वालों ने दहेज की मांग ना पूरी होने पर महिला को जिंदा जला दिया. गंभीर हालत में महिला को उर्सला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसको हैलट हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

प्रतीकात्मक फोटो
  • 5/6

मरने से पहले महिला की दर्द भरी कहानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मृतका के पिता का कहना है कि दहेज की मांग पूरी ना होने पर ससुराल वालों ने उसे मौत के घाट उतार दिया. आपको बता दें कि डेढ़ साल पहले महिला की शादी हुई थी. 

प्रतीकात्मक फोटो
  • 6/6

इस पूरे मामले पर एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव का कहना है कि महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग पूरी ना होने पर उसे जलाकर मार दिया गया है. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.