scorecardresearch
 
बड़े अपराध

मुंह पर मास्क लगकार दुकान में घुसे, हाथों को सैनिटाइज किया और लूटे 40 लाख के गहने

सीसीटीवी में कैद लूट.
  • 1/7

यूपी के अलीगढ़ में सशस्त्र बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर्स के यहां धावा बोलते हुए दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम दिया है जिसमें दुकानदार के मुताबिक लगभग 40-50 हजार की नकदी व करीब 40 लाख रुपये की कीमत के सोने के आभूषण लूटकर फरार हो गए. (अलीगढ़ से अकरम खान की रिपोर्ट)

सीसीटीवी में कैद लूट.
  • 2/7

यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से असलहे हवा में लहराते हुए फरार हो गए. इधर वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर आईजी, एसएसपी समेत तमाम पुलिस फोर्स पहुंच गया जिसमें पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़कर घटना के खुलासा करने की बात कही है.

सीसीटीवी में कैद लूट.
  • 3/7

इस तरह बदमाशों का लूट करने का तरीका अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में एक-एक कर ज्वेलरी शॉप में घुसे बदमाशों ने बाकायदा कोविड 19 नियमों पर भरपूर पालन किया है. मुंह पर मास्क लगाने के बाद दुकान में घुसे लुटेरों ने हाथों को भी सुकून से सैनिटाइज किया. उसके बाद एक-एक कर तीनों ने तमंचा निकालकर लूट की इस घटना को अंजाम दिया.
 

सीसीटीवी में कैद लूट.
  • 4/7

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाका में एक सुंदर ज्वेलर्स के नाम से प्रतिष्ठान है. दोपहर सवा बजे बाइक सवार तीन सशस्त्र बदमाश आए और ज्वेलर्स की
दुकान में घुसकर तमंचे को एक छोटे बच्चे की कनपटी पर लगा कर दिनदहाड़े लाखों रुपये की डकैती को अंजाम दे डाला.

सीसीटीवी में कैद लूट.
  • 5/7

ज्वेलर्स सुंदर और उसके बेटे ने आपबीती बताते हुए कहा कि जैसे ही बदमाशों ने दुकान के अंदर प्रवेश किया तो उनके बेटे की कनपटी पर तमंचा लगा दिया. यह सब देखते ही वह अंदर घर की ओर भाग खड़े हुए और छत के ऊपर जाकर शोर मचाना शुरू कर दिया. बदमाशों को जो मिला, सब कुछ लूट कर फरार हो गए. 

ज्वेलर्स ने बताई आपबीती.
  • 6/7

ज्वेलर्स के मुताबिक 40 से 50 हजार रुपये की नकदी और करीब 700 ग्राम से ऊपर सोने के आभूषण बदमाश लूटकर ले गए हैं. एक आकलन के मुताबिक इस घटना में नगदी समेत 40 लाख रुपये के आभूषणों की लूट की बात कही जा रही है.
 

मौक पर पुलिस.
  • 7/7

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर अलीगढ़ मंडल स्तरीय आईजी, एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ पहुंच गए जिन्होंने गहनता से छानबीन शुरू कर दी. एसएससी के अनुसार, एसपी सिटी और एसपी अपराध के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की तलाश कर घटना का खुलासा किया जाएगा.