scorecardresearch
 
बड़े अपराध

कपड़े से ढका था फंदे पर लटका शव, देखने में लग रही महिला, लोग कह रहे पुरुष की है बॉडी

Representative image
  • 1/5

टाटा स्टील के बंद पड़े क्वार्टर में फांसी पर लटका एक शव मिला तो हैरानी की बात देखने को मिली. फंदे पर लटके शव का मुंह ढका हुआ था. देखने में शव महिला का लग रहा था लेकिन लोगों को कहना है कि यह पुरुष है. यह हत्या है या आत्महत्या, इस पर भी संशय है. यह घटना झारखंड के जमशेदपुर की है. (जमशेदपुर से अनूप सिन्हा की रिपाेर्ट)

Representative image
  • 2/5

जमशेदपुर के टाटा स्टील के बंद पड़े क्वार्टर में एक शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. यह आत्महत्या है या हत्या, यह साफ नहीं हो पाया लेकिन शव जिस हालत में मिला, उससे आत्महत्या का मामला लग रहा है.

Representative image
  • 3/5

इस डेथ मिस्ट्री में सबसे हैरानी की बात यह है कि मृतक का मुंह ढका हुआ है. इतना ही नहीं, शव देखने से यह पता चलता है कि किसी महिला ने आत्महत्या की है लेकिन आसपास के लोगों का कहना है यह शव पुरुष का है.
 

Representative image
  • 4/5

फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है लेकिन टाटा स्टील कैंपस के बंद कमरे में फांसी पर झूल रहे शव ने कई सवाल खड़े कर दिए. लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि यह आत्महत्या है या हत्या और न ही यह तय कर पा रहे हैं कि यह शव महिला का है या पुरुष का. 

Representative image
  • 5/5

इस मामले में एएसआई आरके सिंह ने बताया कि यह टाटा स्टील का खंडहर घर है. बॉडी देख कर लगता है कि शव 3 से 4 दिन पुराना है. बॉडी की पहचान नहीं हो पाई है. जांच जारी है.