scorecardresearch
 
बड़े अपराध

देह व्यापार गैंग की कैद से 8 दिन बाद भागी लड़की, सड़क पर रो-रोकर मांगी लोगों से मदद

देह व्यापार गैंग की कैद से भागी लड़की
  • 1/6

बिहार के हाजीपुर से हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. पुलिस को खबर मिली कि एक मकान से एक लड़की भागती हुई बाहर आई और लोगों से मदद मांग रही है. पुलिस ने जब मौके पर पहुंच कर जांच की तो एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ. जांच में सामने आया है कि यह देह व्यापार गैंग का जाल है. (इनपुट-संदीप आनंद)

लड़की ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने उसे बेचने की कोशिश भी की है.
  • 2/6

पुलिस की जांच में पता चला कि किराए के एक मकान में एक लड़की को 8 दिनों से कैद कर रखा गया था, जिसने मौका देख बाहर निकल कर मोहल्ले के लोगों को सारी बात बताई. जिसके बाद पुलिस को खबर हुई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. लड़की ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने उसे बेचने की कोशिश भी की है.

मौके से बरामद लड़की का अपहरण बीते 2 जनवरी को हुआ था.
  • 3/6

नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज में पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की ने पुलिस के सामने पूरी वारदात के बारे में बताया. दरअसल, मौके से बरामद लड़की का अपहरण बीती 2 जनवरी को हुआ था. पुलिस के मुताबिक हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के रामाशीष चौक बस अड्डे से नशा खिलाकर लड़की को किडनैप किया गया था. 

पुलिस कर रही मामले की जांच.
  • 4/6

किडनैपिंग के बाद आरोपियों ने पिछले 8 दिनों से लड़की को कमरे में बंद करके रखा हुआ था. 2 जनवरी को लड़की के गायब होने के बाद उसके परिजनों ने सदर थाने में बेटी के अपहरण की एफआईआर भी दर्ज कराई थी. मौके से बरामद लड़की ने बताया कि जिस कमरे में उसे रखा गया था. उसकी खिड़कियां सीलबंद रखी गई थीं और उसकी पिटाई कर उसे कमरे बंद करके रखा गया था.

लड़की ने शोर मचाकर रो रो कर सड़क पर लोगों से मदद मांगी.
  • 5/6

मौका देख जब लड़की घर के बाहर आई तो शोर मचाकर रो-रो कर सड़क पर लोगों से मदद मांगी. मामले को देखते हुए मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को खबर दी. पुलिस ने मौके से दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया है. सेक्स और ह्यूमन ट्रैफिकिंग का ये गैंग एक रेलकर्मी के मकान में चल रहा था. रेलकर्मी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सेक्स और ह्यूमन ट्रैफिकिंग गैंग के इस मामले में पुलिस लंबी और कड़ी जांच पड़ताल में जुट गई है. 

पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया.
  • 6/6

वहीं, सदर हाजीपुर SDPO राघव दयाल का कहना है कि लड़की की किडनैपिंग की एफआईआर पहले से दर्ज थी. आज स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी की. जहां उसी लड़की को बरामद किया गया है. साथ ही दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया है. उनसे पूछताछ जारी है और मामले की जांच की जा रही है.