scorecardresearch
 

तम‍िलनाडु में र‍िकॉर्ड 4329 नए मामले, मरीजों का आंकड़ा 100000 के पार

देश में महाराष्ट्र के बाद तमिलनाडु दूसरा ऐसा राज्य है, जहां कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या एक लाख के पार हो चुकी है. तमिलनाडु में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 4329 नए मरीजों की पुष्टि हुई है.

सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई) सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई)

  • देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीज
  • तमिलनाडु में एक लाख से ज्यादा मामले

देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों में हर रोज उछाल देखा जा रहा है. महाराष्ट्र के बाद देश में तमिलनाडु कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. अब तमिलनाडु में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा एक लाख की संख्या को पार कर चुका है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

देश में महाराष्ट्र के बाद तमिलनाडु दूसरा ऐसा राज्य है, जहां कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या एक लाख के पार हो चुकी है. तमिलनाडु में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 4329 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में अब तक कोरोना के 1,02,721 मरीज सामने आ चुके हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

राज्य में कोरोना वायरस के कारण होने वाली मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है. राज्य में 64 और लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. इसके साथ ही राज्य में अब तक 1385 लोगों की कोरोना वायरस के कारण जान जा चुकी है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

राज्य में पिछले 24 घंटों में 2357 कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज किया गया. इसके साथ ही राज्य में अब तक 58,378 कोरोना वायरस के मरीजों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. वहीं चेन्नई में पिछले 24 घंटों में 2082 नए कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हुई है. चेन्नई में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 64689 हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें