scorecardresearch
 

तमिलनाडु के CM का ऐलान- लोगों को मुफ्त में देंगे कोरोना की वैक्सीन

तमिलनाडु की सरकार ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा ऐलान किया है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने राज्य के लोगों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने की घोषणा की है. 

तमिलनाडु में लोगों को मिलेगी फ्री में वैक्सीन (फाइल फोटो) तमिलनाडु में लोगों को मिलेगी फ्री में वैक्सीन (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना की वैक्सीन आने पर राज्य के लोगों को हम मुफ्त में देंगे: सीएम
  • हमारी चिंता लोगों का स्वास्थ्य और उनकी भलाई है: मंत्री डी जयाकुमार
  • बीजेपी ने बिहार के लोगों से किया मुफ्त वैक्सीन देने का वादा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बिहार में सरकार बनने पर मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया है. बीजेपी के इस ऐलान के साथ ही वो विरोधियों के निशाने पर आ गई. कांग्रेस, आरजेडी ने इसे मुद्दा बना दिया. ये मामला चुनाव आयोग तक पहुंच गया है. इस बीच, अब तमिलनाडु की सरकार ने भी कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने राज्य के लोगों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने की घोषणा की है. 

के. पलानीस्वामी ने गुरुवार को कहा कि कोरोना की वैक्सीन आने पर राज्य के लोगों को हम मुफ्त में देंगे. राज्य सरकार में मंत्री डी जयाकुमार ने कहा कि वैक्सीन का जितना भी खर्च हो, हमारी चिंता लोगों का स्वास्थ्य और उनकी भलाई है. 

बीजेपी का वादा- मुफ्त देंगे कोरोना की वैक्सीन

इससे पहले बिहार में बीजेपी का संकल्प पत्र वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जारी किया. संकल्प पत्र में कुल 11 वादे किए गए हैं, जिसमें सबसे पहला वादा मुफ्त कोरोना वैक्सीन का है, जिसमें कहा गया है कि जैसे ही भारत में ICMR द्वारा कोरोना वैक्सीन के टीके को मंजूरी दी जाएगी, उसके बाद सरकार बनने पर सभी बिहार के लोगों के लिए मुफ्त टीकाकरण की सुविधा दी जाएगी. 

देखें: आजतक LIVE TV 

उधर, बीजेपी के वादे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसा है. राहुल गांधी ने इसे झूठा चुनावी वादा बताया. उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने कोविड वैक्सीन वितरण की घोषणा कर दी है. ये जानने के लिए कि वैक्सीन और झूठे वादे आपको कब मिलेंगे, कृपया अपने राज्य के चुनाव की तारीख देखें.

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी जी ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में हाल ही में भारत के लोगों से कहा था कि टीका लगने में एक और साल लगेगा, लेकिन बिहार में उनके नेता हमें बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं, हर कोई जानता है कि बिहार में महामारी के दौरान क्या हुआ था, जिसमें हजार से ज्यादा लोग मारे गए हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें