scorecardresearch
 

एमपी: कोरोना पॉजिटिव बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह का इलाज जारी, भोपाल में भर्ती

गुरुवार को चुनाव प्रचार के दौरान लोधी की अचानक तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें दमोह ले जाया गया था. वहीं शुक्रवार को उनकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें भोपाल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि उनके फेफड़ों में इंफेक्शन है.

प्रद्युमन सिंह लोधी (फाइल फोटो) प्रद्युमन सिंह लोधी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मध्य प्रदेश में होना है उपचुनाव
  • प्रद्युम्न सिंह लोधी कोरोना संक्रमित
  • 3 नवंबर को डाले जाएंगे वोट

मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए छतरपुर जिले की बड़ामलहरा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उनके फेकड़ों में इंफेक्शन बताया जा रहा है. फिलहाल लोधी भोपाल में अस्पताल में भर्ती हैं.

दरअसल, गुरुवार को चुनाव प्रचार के दौरान लोधी की अचानक तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें दमोह ले जाया गया था. वहीं शुक्रवार को उनकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें भोपाल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि उनके फेफड़ों में इंफेक्शन है.

देखें: आजतक LIVE TV

लोधी की तबीयत खराब होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारे साथी, बड़ामलहरा विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह लोधी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर आपको शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ करे और आप पुन: जनसेवा के कार्य में नई ऊर्जा और शक्ति से जुट जाएं. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.'

3 नवंबर को उपचुनाव

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए प्रद्युमन सिंह लोधी को बड़ामलहरा से प्रत्याशी बनाया गया है. प्रद्युमन सिंह लोधी के सामने कांग्रेस ने राम सिया भारती को मैदान में उतारा है. मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को उपचुनाव के लिए मतदान होना है. ऐसे में मतदान से ठीक पहले प्रत्याशी को कोरोना हो जाने से बड़ामलहरा सीट पर बीजेपी के सामने मुश्किलें बढ़ गई हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें