scorecardresearch
 

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

पहले के मुकाबले अब सीआर पाटिल की सेहत में थोड़ा सुधार देखने को मिल रहा है. अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बावजूद उनके शरीर के अंदर वायरस का लोड कम हो रहा हैं.

सीआर पाटिल (फाइल फोटो) सीआर पाटिल (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीआर पाटिल हैं गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष
  • दूसरी बार भी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव
  • अस्पताल में चल रहा है पाटिल का इलाज

देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. देश में हर रोज कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. कई नेता भी अब तक कोरोना वायरस के चपेट में आ चुके हैं. इस बीच गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल की कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आई है.

पिछले दिनों सीआर पाटिल कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. पिछले कई दिनों से अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में कोरोना का इलाज करवा रहे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल का आरटी-पीसीआर टेस्ट के जरिए फिर से कोरोना जांच की गई, जो कि पॉजिटिव आई है.

हालांकि पहले के मुकाबले अब सीआर पाटिल की सेहत में थोड़ा सुधार देखने को मिल रहा है. पाटिल की दूसरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बावजूद उनके शरीर के अंदर वायरस का लोड कम हो रहा है.

सीएम ने कराई जांच

दूसरी तरफ गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है. मुख्यमंत्री रूपाणी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. इसके साथ ही सीएम ने ट्वीट कर एक वीडियो जारी किया है. वीडियो के माध्यम से उन्होंने लोगों को कोरोना टेस्ट करवाने की सलाह दी है. मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट के साथ लिखा है, 'सुरक्षित परिवार, सुरक्षित गुजरात.'

गुजरात में कितने केस?

बता दें कि गुजरात में लगातार कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. गुजरात में अब तक करीब 1.15 लाख कोरोना केस सामने आ चुके हैं. वहीं गुजरात में 3200 से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण जान जा चुकी है. गुजरात में 95 हजार से ज्यादा कोरोना मरीजों का इलाज भी किया जा चुका है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें