scorecardresearch
 

CM खट्टर ने खुद को किया आइसोलेट, केंद्रीय मंत्री शेखावत से की थी मुलाकात

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. दरअसल, एसवाईएल मीटिंग के दौरान सीएम खट्टर ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मुलाकात की थी. कल ही शेखावत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

सीएम मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो-PTI) सीएम मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो-PTI)

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. दरअसल, एसवाईएल मीटिंग के दौरान सीएम खट्टर ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मुलाकात की थी. कल ही गजेंद्र सिंह शेखावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस वजह से सीएम खट्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

इसके साथ ही कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने भी सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की थी. गौरतलब है कि देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 28 लाख के पार है और कई वीवीआईपी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इनमें देश के गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हैं.

सवालों-आलोचनाओं के बाद भी रूस कर रहा कोरोना वैक्सीन बनाने का काम

कल ही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. करीबी सूत्रों के मुताबिक डॉक्टरों की सलाह पर वह गुरुग्राम के मेदांता में इलाज कराएंगे. दरअसल, शेखावत को कुछ समय से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, जिस पर उन्होंने गुरुवार को कोरोना टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

डॉक्टरों की सलाह के बाद गजेंद्र सिंह शेखावत ने अस्पताल में भर्ती होने का निर्णय लिया. करीबी सूत्रों ने बताया कि उन्हें गुरुग्राम के मेदांता ले जाया गया है. शेखावत ने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से खुद को आइसोलेट कर कोरोना की जांच कराने की अपील की है.

रूस ने किया कोरोना वैक्सीन बनाने का दावा, कोरोना की उल्टी गिनती शुरू!

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के पॉजिटिव होने के बाद स्टाफ के लोग जांच कराएंगे. इससे पूर्व कुछ और केंद्रीय मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. कोरोना पॉजिटिव हुए गृहमंत्री अमित शाह अब स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और अर्जुन राम मेघवाल का इलाज चल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें