scorecardresearch
 

'सतयुग गोल्‍ड' ने लॉन्‍च किया अनोखा प्‍लान, अब केवल 50 रुपये में खरीदिए सोना

अगर आप सोने की आसमान छूती कीमतों को देखकर यह सोच रहे हैं कि सोना खरीदना आपके बस की बात नहीं है, तो आपको इस पर एक बार फिर सोचना चाहिए. अब आप 50 रुपये का भी सोना खरीद सकते हैं.

Symbolic Image Symbolic Image

अगर आप सोने की आसमान छूती कीमतों को देखकर यह सोच रहे हैं कि सोना खरीदना आपके बस की बात नहीं है, तो आपको एक बार फिर सोचना चाहिए. अब आप 50 रुपये का भी सोना खरीद सकते हैं.

जी हां, बुलियन बाजार में एक ऐसा गोल्ड स्कीम आया है, जिसके जरिए आप सोना 50 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से खरीद सकते हैं या फिर हजार रुपये प्रति माह. सतयुग गोल्ड नाम की कंपनी ने 'Mera Gold ' प्‍लान बाजार में लाया है, जिसकी सराहना दूसरे जौहरी भी कर रहे हैं. प्लान लॉन्‍च करने वाली सतयुग गोल्ड कंपनी के मालिक हैं शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा.

भारतीय बुलियन बाजार में इस वक्त 10 ग्राम सोने की कीमत 28,000 रु. से लेकर 28,500 रु. के बीच चल रही है. अगर आप एक ग्राम सोना खरीदना चाहते हैं, तो आपको अपनी जेब से करीब 2800-3000 रुपये खर्च करने होंगे.

यदि आप एक ग्राम से कम सोना खरीदने की सोच रहे हैं, तो कोई भी दुकानदार साफ मना कर देगा. कई जौहरी एक ग्राम से नीचे सोना नहीं बेचते. अगर 500 मिलीग्राम सोना भी खरीदा जाए, तो वह 1400-1500 रुपये का होगा.

इस देश में लाखों ऐसे लोग होंगे, जिनके लिए हर महीने एक ग्राम सोना खरीदना किसी खूबसूरत सपने से कम नहीं होगा. ऐसे ही लाखों लोगों के लिए यह अनोखा गोल्ड स्कीम बाजार में लॉन्‍च हुआ है. अब कोई भी हर दिन 50 रु. या फिर हर महीने 1000 रु. खर्च कर शुद्ध सोना खरीद सकता है.

इस स्कीम में न कोई लॉक इन पीरियड होगा, न कोई हिडन चार्ज, न कोई मेकिंग चार्ज. कंपनी इस बात की 100 फीसदी गारंटी ले रही है कि सोना शुद्ध 24 कैरेट का होगा और इसके स्टोरेज पर कोई चार्ज नहीं लगेगा.

राज कु्ंद्रा का मानना है कि इस गोल्ड स्कीम का फायदा उन लाखों लोगों को होगा, जो हर महीने सोना खरीदने की हैसियत नहीं रखते.

इस स्कीम से जुड़ने के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाकर कुछ औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी. तो सोना खरीदने के लिए हो जाएं तैयार...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें